विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आईपीएल 2017: '120 फीसदी फिट होने पर ही वापसी करूंगा'

विराट बोले- चैंपियंस ट्रॉफी प्राथमिकता है, ऐसे में कोई जोखिम नहीं

Bhasha Updated On: Apr 05, 2017 11:20 PM IST

0
आईपीएल 2017: '120 फीसदी फिट होने पर ही वापसी करूंगा'

भारतीय कप्तान विराट कोहली धर्मशाला टेस्ट से बाहर हुए थे, तो कुछ लोगों ने आरोप लगाए. ब्रैड हॉज ने भले ही बाद में माफी मांगी हो, लेकिन कहा कि शायद आईपीएल की वजह से विराट बाहर बैठे हैं. लेकिन विराट बाहर हैं और अब वो कह रहे हैं कि उनके लिए चैंपियंस ट्रॉफी ज्यादा अहम है. विराट ने कहा कि वह आईपीएल में वापसी के लिए कोई तारीख तय नहीं करना चाहते. 120 प्रतिशत फिट होने के बाद ही वह मैदान पर उतरेंगे, क्योंकि वो चैंपियंस ट्रॉफी में जरूर खेलना चाहते हैं.

कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के पहले मैच के दौरान कहा, ‘चैम्पियन्स ट्रॉफी होने वाली है. इसलिए भारतीय क्रिकेट प्राथमिकता है. मैं कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता. मैं कोई तारीख तय नहीं की है. मैं तभी वापसी करूंगा जब मैं 120 प्रतिशत फिट रहूंगा. मैं हालांकि मैदान पर जितना संभव हो उतनी जल्दी वापसी करना चाहता हूं.’ कोहली धर्मशाला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में भी चोट के कारण नहीं खेल पाए थे.

उन्होंने कहा, ‘मैं पहले ही टेस्ट मैच से चूक चुका हूं. लेकिन यह हताशा भरा है कि आप अपने शरीर के सिर्फ एक हिस्से में चोट के कारण नहीं खेल पा रहे.’ कोहली युवराज सिंह की फॉर्म में वापसी से भी खुश हैं क्योंकि वह चैम्पियन्स ट्रॉफी टीम का अहम हिस्सा है.

उन्होंने कहा, ‘जैसा कि मैंने कहा प्राथमिकता भारतीय क्रिकेट है. उसने इंग्लैंड के खिलाफ शतक बनाया और कोलकाता में भी रन बनाए. आत्मविश्वास बढ़ रहा है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi