S M L

आईपीएल 10: हॉज बोले, जडेजा की जगह भरना मुश्किल

युवा खिलाड़ियों के पास खुद का कौशल दिखाने का होगा अच्छा मौका

Updated On: Apr 05, 2017 04:20 PM IST

Bhasha

0
आईपीएल 10: हॉज बोले, जडेजा की जगह भरना मुश्किल

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की तारीफ करते हुए गुजरात लायंस के मुख्य कोच ब्रैड हॉज ने कहा कि वह क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के कुशल खिलाड़ी हैं. किसी भी क्रिकेट टीम के लिए उन जैसे खिलाड़ी की भरपाई करना मुश्किल होता है.

बाएं हाथ के स्पिनर को बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने कम से कम दो सप्ताह विश्राम करने की सलाह दी है. जिसकी वजह से वह आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

हॉज ने कहा, ‘रवींद्र ने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला में बेहतरीन प्रदर्शन किया और मैं जानता हूं कि उन्हें शत प्रतिशत फिट होने के लिए कुछ समय चाहिए.’ जब उनसे सवाल किया गया कि क्या गुजरात लायंस के पास उनकी जगह भरने के लिए कोई खिलाड़ी है, इस पर हॉज ने कहा, ‘नहीं. उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. वह तीनों फॉर्मेट में कुशल खिलाड़ी है. वह बल्लेबाज और गेंदबाज के साथ-साथ एक बेहतरीन क्षेत्ररक्षक है. इसलिए किसी भी क्रिकेट टीम के लिए उनकी जगह भरना मुश्किल होगा.’

एक अन्य ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी चोटिल है तथा लायंस को दो मैच ब्रावो और जडेजा के बिना ही खेलने होंगे. हॉज ने कहा, ‘उम्मीद है कि ब्रावो 20 अप्रैल तक फिट हो जाएंगे. वह बाकी मैचों के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे. वह मस्त रहने वाला खिलाड़ी हैं और हमें उसका इंतजार है.’

आईपीएल दस में कुछ स्टार खिलाड़ियों की अनुपस्थिति पर हॉज ने कहा, ‘यह युवा खिलाड़ियों के पास खुद का कौशल दिखाने का अच्छा मौका है.’ गुजरात लायन्स का पहला मैच सात अप्रैल को यहां एससीए स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा. लायन्स ने पिछली बार केकेआर के खिलाफ दोनों मैच जीते थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi