S M L

आईपीएल 2017 Preview : सनराइजर्स को जीत की हैट्रिक से रोकना चाहेगा मुंबई

सनराइजर्स ने जीते हैं दोनों मैच, मुंबई को एक में जीत और एक में हार मिली है

Updated On: Apr 12, 2017 12:39 PM IST

IANS

0
आईपीएल 2017 Preview : सनराइजर्स को जीत की हैट्रिक से रोकना चाहेगा मुंबई

अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद मुंबई इंडियंस की कोशिश अपने अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत की हैट्रिक से रोकने की होगी. दोनों टीमें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी.

मुंबई ने अभी तक दो मुकाबले खेले हैं जिसमें एक में उसे जीत मिली है और एक में हार. वहीं हैदराबाद ने अभी तक अपने दोनों मैच जीते हैं. दोनों टीमों के पास युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है. युवा खिलाड़ियों में मुंबई के पास नितीश राणा, क्रुणाल और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी हैं तो सनराइजर्स के पास अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिन गेंदबाज राशिद खान और हरफनमौला खिलाड़ी मोएजिज हेनरिकेस हैं.

कोलकाता के खिलाफ मुंबई की जीत में टीम के हर खिलाड़ी का योगदान था. क्रुणाल ने जहां अपनी गेंदबाजी से कोलकाता के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाया था तो राणा और हार्दिक ने अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई थी.

यह भी पढ़े-  आईपीएल 2017, दसवां मैच: क्या हो सकती है मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन?

मुंबई की उम्मीदें कप्तान रोहित शर्मा, कीरॉन पोलार्ड और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह जैसे अनुभवी खिलाड़ियों से होंगी. गेंदबाजी में लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह के होने से टीम मजबूत है. हालांकि टीम गेंदबाजी में एक बदलाव कर सकती है. न्यूजीलैंड के मिशेल मैक्लेनेगन की जगह उनके हमवतन टिम साउदी को अंतिम एकादश में मौका मिल सकता है.

वहीं, लगातार दो जीत के बाद सनराइजर्स की टीम आत्मविश्वास से भरी है. टीम काफी संतुलित है और साथ ही उसके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच को अपने दम पर पलटने का दम रखते हैं.

बल्लेबाजी में शिखर धवन, डेविड वॉर्नर, युवराज सिंह, हेनरिकेस ने शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं गेंदबाजी में आशीष नेहरा, भुवनेश्वर कुमार, हेनरिकेस टीम को मजबूती प्रदान करते हैं.

टीमें :  मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, जोस बटलर, श्रेयस गोपाल, कृष्णाप्पा गौतम, असेला गुणारत्ने, हरभजन सिंह, मिचेल जॉनसन, कुलवंत खेजरोलियास, सिद्धेश लाड, मिचेल मैक्लेनेगन, लसिथ मलिंगा, हार्दिक पांड्या, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), कीरॉन पोलार्ड, निकोलस पूरन, दीपक पुनिया, नितीश राणा, जितेश शर्मा, कर्ण शर्मा, लेंडल सिमंस, टिम साउदी, जगदीश सुचिता, सौरव तिवारी, और आर.विनय कुमार.

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर (कप्तान), युवराज सिंह, तन्मय अग्रवाल, रिकी भुई, बिपुल शर्मा, बेन कटिंग, शिखर धवन, एकलव्य द्विवेदी, मोएजिज हेनरिकेस, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार, बेन लाफलिन, अभिमन्यु मिथुन, मोहम्मद नबी, मोहम्मद सिराज, मुस्तफिजुर रहमान, आशीष नेहरा, नमन ओझा, राशिद खान, विजय शंकर, बारिंदर सरां, प्रवीण तांबे, केन विलियमसन.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi