Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

आईपीएल 2017, Royal Challangers Bangalore Vs Kolkata Knight Riders Match 46: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच शाम चार बजे

FP Staff Updated On: May 06, 2017 10:42 PM IST

0
आईपीएल 2017, Royal Challangers Bangalore Vs Kolkata Knight Riders Match 46: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

लगातार दो हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम कमजोर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर वापसी करना चाहेगी. दोनों टीमें एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी.

कोलकाता नाइटराइडर्स को को अपने पिछले दो मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ हार मिली थी. उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे तीन मैचों में से दो में जीत की सख्त जरूरत है. कोलकाता इस समय आठ टीमों की अंकतालिका में 11 मैचों के बाद 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है.

आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद अगले दो मैचों में कोलकाता का सामना किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस से होगा.

दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम है. इस टीम के बारे मे क्या बात की जाए. बैंगलोर का बल्लेबाजी क्रम बड़े नामों के बाद भी इस आईपीएल मे फिसड्डी साबित हुआ है और इसकी कीमत उसे प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के तौर पर चुकानी पड़ी है. उसके 12 मैचों में पांच अंक हैं. वे अब किसी तरह बाकी दो मैच खत्म करना चाहते होंगे.

आईपीएल 10 का 46वां मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम चार बजे शुरू होगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर होगा.

मैच का वक्त

मैच शाम चार बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi