विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आईपीएल 2017 मैच 31: क्या हो सकती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन?

आरसीबी के लिए अब हर मैच करो या मरो का मुकाबला

FP Staff Updated On: Apr 27, 2017 11:18 AM IST

0
आईपीएल 2017 मैच 31: क्या हो सकती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन?

कोलकाता के खिलाफ केवल  49 रन पर सिमटने के बाद अगला मैच बारिश के कारण गंवाने वाली आरसीबी का अगला मुकाबला गुजरात लायंस से होगा. आरसीबी के लिए ये मुकाबला लगभग करो या मरो का होगा. तो क्या पिछले मैच में शर्मनाक हार के बाद आरसीबी में कुछ बदलाव होगा.

क्रिस गेल- पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ जब गेल अपनी टीम को मैच जिता सकता थे तब वह केवल 7 रन बनाकर आउट हो गए. आज का मैच आरसीबी के लिए करो या मरो का मैच है इसलिए गेल का चलना बहुत जरूरी है

विराट कोहली-  चोट के बाद विराट कोहली ने आईपीएल में अच्छी वापसी तो की लेकिन उनके प्रदर्शन में निरंतरता देखने को नहीं मिल रही. पिछले मैच में भी वह खाता तक नहीं खोल पाए. अब आज विराट को हर हाल में चलना ही होगा.

मनदीप सिंह- पंजाब के इस पंजाब को बहुत मौके मिल चुके हैं लेकिन अब तक वह एक बार भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएं हैं. अब अगर इम मैच में मनदीप फेल होते हैं तो उन्हे बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है.

एबी डिविलियर्स- टीम के एक और महत्वपूर्ण खिलाड़ी डिविलियर्स भी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले मैच में वह भी फेल रहे लेकिन उनकी एक और विफलता आरसीबी पर भारी पड़ सकती है.

केदार जाधव- इस बल्लेबाज ने पिछले एक साल में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. पहले भारतीय टीम की तरफ से इस बल्लेबाज ने कई तूफानी पारी खेली. उसके बाद आरसीबी के लिए वह अच्छी पारियां खेल चुके हैं. हालांकि पिछले मैच में वह ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए.

स्टुअर्ट बिन्नी- कर्नाटक के इस ऑलराउंडर ने जिस तरह राजस्थान रॉयल्स के लिए प्रदर्शन किया था वह उसे आरसीबी के लिए अब तक नहीं दोहरा पाएं हैं. अब तक का प्रदर्शन उनके और फैंस के लिए निराशाजनक रहा है.

पवन नेगी- इस खिलाड़ी को जिस भूमिका के लिए आरसीबी ने खरीदा था, वह उसके साथ पूरा न्याय कर रहे हैं. पिछले मैच में उन्हे बल्लेबाजी का तो मौका नहीं मिला लेकिन गेंदबाजी में उन्होने शानदार प्रदर्शन किया.

यजुवेंद्र चहल-  हाल ही में भारत की तरफ से खेलने वाले चहल ने हर साल आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. साल दर साल उनके प्रदर्शन में सुधार नजर आता है. चहल पावरप्ले भी अच्छी गेंदबाजी की थी.

सैमुअल्स बद्री- पिछले मैच में पहले ओवर में ही 18 रन खाने वाले बद्री ने उसके बाद अच्छी वापसी की थी. लेकिन इस टीम में उनका मुख्य रोल शुरुआती विकेट दिलाना है.

श्रीनाथ अरविंद- इस तेज गेंजबाज ने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी. उन्हे विकेट तो नहीं मिले लेकिन उन्होने रन गति पर लगाम लगाए रखी. उम्मीद है इस मैच में वह विकेट का कॉलम भी भरेंगे.

टाइमल मिल्स- इंग्लैंड का ये गेंदबाज अब तक आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इनकी गेंदों की विविधता ने लगभग सभी बल्लेबाजों को परेशान कर रखा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi