S M L

आईपीएल 2017, Match 19: क्या हो सकती है किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन?

लगातार दो हार के बाद पंजाब की टीम में होंगे बदलाव?

Updated On: Apr 17, 2017 01:00 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल 2017, Match 19: क्या हो सकती है किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन?

पहले  केआर और फिर दिल्ली के खिलाफ बुरी हार झेलने के बाद पंजाब की नजरें दिल्ली के खिलाफ फिर से जीत के रथ पर सवार होने पर होगी. मैक्सवेल की कप्तानी वाली इस टीम ने हालांकि अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है. तो क्या एक हार के बाद पंजाब की टीम में बदलाव होंगे.

मनन वोहरा- पंजाब का ये तूफानी बल्लेबाज काबिलियत के मामले में किसी से पीछे नहीं है. लेकिन एक चीज के कारण वह लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते वो है कि वोहरा कभी कभी जोश में होश खो बैठते हैं. वह हर बॉल को मैदान के बाहर मारना चाहते है. हर मैच में भी उन्होने यही गलती की थी. उम्मीद है इस बार वह ये गलती नहीं दोहराएंगे.

ऋद्धिमान साहा - ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने वाले साहा इस टीम के महत्वपूर्ण सदस्य है. हालांकि अबतक वह आईपीएल में कोई कमाल नहीं दिखा पाए.

ग्लेन मैक्सवेल- अब तक खेले गए मैचों में अपनी तूफानी पारी की बदौलत टीम को शानदार जीत दिलाने वाले पंजाब के कप्तान मैक्सवेल से इस बार भी उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी. हालांकि दिल्ली के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चला और उनकी टीम को एक करारी हार झेलनी पड़ी.

डेविड मिलर- टी20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में शुमार साउथ अफ्रीका के मिलर अब तक कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाए हैं. उनको लगभग हर बार बड़ी पारी खेलने का मौका मिलता है लेकिन अब तक वह ऐसा करने में असफल रहे हैं.

ऑइन मॉर्गन- इग्लैंड के कप्तान मॉर्गन को पिछले मैच में टीम में शामिल किया गया था लेकिन वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. 18 रन की पारी में वह एक एक रन के लिए जूझते नजर आए. उम्मीद इस मैच में वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

अक्षर पटेल- पंजाब के सबसे भरोसेमंद गेंदबाज अक्षर ने अब तक के मैचों में अच्छी गेंदबाजी की. पिछले मैच में उन्होने गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाए.

मोहित शर्मा- कभी भारतीय वनडे टीम के मेन गेंदबाज रहे मोहित शर्मा पंजाब के महत्वपूर्ण गेंदबाज है. लेकिन अब तक वह कुछ कमाल नहीं कर पाए है. वह न तो रन रोक पा रहे है और न ही विकेट ले पा रहे हैं.

संदीप शर्मा- अपनी स्विंग से बड़े से बड़े दिग्गजों को परेशान करने वाले संदीप शर्मा ने शुरुआती दोनों मैच में अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. शुरुआती मैचों में उन्होने अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन उसके बाद उनकी भी खूब धुनाई हुई.

वरुण एरोन- कुछ समय पहले तक इस गेंदबाज को भारत का सबसे तेज गेंदबाज कहा जा रहा था लेकिन लगातार चोट के चलते इस खिलाड़ी को कई बार मैदान से बाहर बैठना पड़ा. अब तक उन्होने पंजाब की तरफ से टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया है.

करियप्पा- कर्नाटक के इस गेंदबाज को अब तक केवल एक मैच में खेलने का मौका मिला है. दिल्ली के खिलाफ उस मैच में इस गेंदबाज ने अच्छी गेंदबाजी की थी. उम्मीद है इस बार भी उनसे ऐसा प्रदर्शन देखने को मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi