live
S M L

आईपीएल 2017, दसवां मैच: क्या हो सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन?

क्या बांग्लादेशी स्टार मुस्ताफिजुर रहमान की होगी टीम में वापसी?

Updated On: Apr 12, 2017 03:49 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल 2017, दसवां मैच: क्या हो सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन?

आईपीएल 10 में लगातार दो मैच जीतकर विजयरथ पर सवार सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. वानखेडे स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीमों की कड़ी टक्कर होगी. अब इस मैच में हैदराबाद की टीम प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होगा.देखते हैं.

डेविड वॉर्नर- ऑस्ट्रेलिया का ये तूफानी बल्लेबाज भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भले ही न चला हो लेकिन आईपीएल में हैदराबाद की जर्सी पहनते ही ये अपनी फॉर्म में लौट आया है. वॉर्नर ने गुजरात के खिलाफ नाबाद अर्धशतक लगाकर अपने इरादे पहली ही जता दिए हैं.

शिखर धवन- गब्बर का बल्ला अब तक ज्यादा तो नहीं चला लेकिन वह अच्छी लय में दिख रहे हैं. गुजरात के खिलाफ भी वह फुल टॉस पर आउट हुए थे लेकिन उम्मीद है जल्दी है उनसे बड़ी पारी देखने को मिलेगी.

मोसिस हेनरिकेस- ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. वह गेंदबाजी से तो ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए लेकिन दोनों ही मैचों में उन्होने अर्धशतक लगा टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

युवराज सिंह- पहले मैच में ताबड़तोड़ 62 रन की पारी खेलने वाले युवराज सिंह की पिछले मैच में बल्लेबाजी नहीं आई लेकिन फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि वानखेडे में युवराज की एक और आतिशी पारी देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़े-  आईपीएल 2017, दसवां मैच: क्या हो सकती है मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन?

दीपक हुड्डा- घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले दीपर हुड्डा को अब तक बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है लेकिन उन्हे मौका मिलने पर इसे भुनाना भी पड़ेगा.

नमन ओझा- 100 आईपीएल मैच खेलने वाले नमन भी अब तक बल्लेबाजी में अपने जौहर नहीं दिखा पाएं है. हालांकि विकेटकीपिंग से वह टीम को योगदान दे रहे हैं.

बिपुल शर्मा- अब तक दोनों मैच में अच्छी गेंदबाजी करने वाले स्पिनर बिपुल को विकेट तो ज्यादा नहीं मिले लेकिन वह कंजूसी भरी गेंदबाजी कर रहे हैं. उम्मीद है मुंबई के खिलाफ भी वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

रशीद खान- अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी के बारे में जितनी तारीफ की जाए कम होगी. केवल 18 साल के रशीद ने दोनों मैचों में शानदार गेंदबाजी कर कई क्रिकेट दिग्गज का ध्यान अपनी और खींचा है. पिछले मैच में मैन ऑफ द मैच बनने वाले रशीद से इस मैच में भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

भुवनेश्वर कुमार-  हैदराबाद का ये गेंदबाज शुरू में स्विंग से बल्लेबाज को परेशान करता है तो अंतिम ओवर्स में धीमी गति की गेंद और यॉर्कर से. दोनों मैचों में उन्होने किफायती गेंदबाजी के साथ विकेट भी लिए है. वानखेडे की पिच पर इनकी यॉर्कर काफी फायदेमंद हो सकती हैं.

आशीष नेहरा- इस आईपीएल के सबसे अऩुभवी गेंदबाज आशीष नेहरा ने अब तक अच्छी गेंदबाजी की है. उन्होने ज्यादा विकेट तो नहीं लिए लेकिन बीच बीच में एक दो कंजूसीभरे ओवर डाल वह अपना काम कर रहे हैं.

मुस्ताफिजुर रहमान- बांग्लादेश का ये स्टार कब टीम से जुड़ेगा ये सवाल हर किसी के मन में था लेकिन अब जब ये गेंदबाज टीम से जुड़ गया है और पूरी उम्मीद है कि इस मच में खेलेंगे तो उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi