S M L

आईपीएल 2017 KKR Vs KXiP: क्या-क्या नहीं हुआ केकेआर की फील्डिंग में

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में केकेआर ने फील्डिंग में की अजीबोगरीब हरकतें

Updated On: Apr 13, 2017 10:38 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल 2017 KKR Vs KXiP: क्या-क्या नहीं हुआ केकेआर की फील्डिंग में

ट्रेंट बोल्ट की गेंद. मोहित शर्मा ने ऑन द अप खेला. गौतम गंभीर ने लंबी दौड़ लगाकर गेंद को रोका. मोहित और वरुण एरॉन दूसरा रन दौड़ रहे थे. गंभीर की फील्डिंग के बाद उमेश यादव ने गेंद को थ्रो किया. स्ट्राइकर एंड पर गेंद सीधे स्टंप्स पर लगी. इसके बाद एक और रन लिया गया. इस बार नॉन स्ट्राइकर एंड पर थ्रो आया. गेंद फिर स्टंप्स पर लगी और ओवर थ्रो का एक और रन मिला. मोहित शर्मा ने चार रन लिए.

ये मैच कुछ ऐसा ही था. कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच में तमाम ऐसी घटनाएं देखने को मिलीं. केकेआर की तरफ से फील्डिंग अजीबोगरीब थी. इससे भी अजीब बात ये थी कि जब भी कोई गलती हुई, गेंदबाज ज्यादातर वक्त ट्रेंट बोल्ट थे. बोल्ट की ही गेंद पर पहला कैच छूटा था. मनन वोहरा के बल्ले से गेंद लगी थी. सुनील नरायन के पास आसान सा कैच था. लेकिन थर्ड मैन पर खड़े नरायन ने कैच टपका दिया.

बोल्ट की ही गेंद पर थर्ड मैन पर ही नरायन ने एक चौका छोड़ा. गेंद ने उनके सामने टप्पा खाया. बाउंस होकर उनके सिर के ऊपर से चौके के लिए निकल गई. इतना ही काफी नहीं था. एक कैच मैक्सवेल का उथप्पा से छूटा. इस बार गेंदबाज वोक्स थे. गेंद ने अंदरूनी किनारा लिया. उथप्पा की कोशिशें नाकाफी रहीं.

किंग्स इलेवन के लिए बीसवें ओवर की आखिरी गेंद पर भी इसी तरह की घटना हुई. वोक्स गेंदबाज थे. एरॉन ने शॉट खेला. गंभीर कैच के लिए गेंद के नीचे थे. लेकिन गेंद उनके हाथ से छिटकी. दूसरी कोशिश में गेंद हाथ में तो नहीं आई. लेकिन हवा में उठी. तीसरी कोशिश की. इस बार भी गेंद छिटकती दिखी. लेकिन गंभीर ने चौथी कोशिश में कैच किया. यहां जाहिर है, किस्मत ने साथ दिया. लेकिन ज्यादातर समय केकेआर को फील्डिंग में नुकसान ही हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi