S M L

आईपीएल 2017: इस गेंदबाज को नहीं मिला था खरीदार, अब प्रदर्शन से दिया जवाब

इमरान ताहिर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 3 विकेट झटके

Updated On: Apr 07, 2017 09:48 AM IST

FP Staff

0
आईपीएल 2017: इस गेंदबाज को नहीं मिला था खरीदार, अब प्रदर्शन से दिया जवाब

आईपीएल10 की नीलामी में जब दुनिया के नंबर वन टी20 गेंदबाज इमरान ताहिर को किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा तो हर कोई हैरान था

अपनी गेंदबाजी से वे किसी भी नामी बल्‍लेबाज का आउट करने की क्षमता रखते है. इसे उनकी किस्‍मत ही कहा जाएगा कि राइजिंग पुणे सुपरजायंट की ओर से चुने गए मिचेल मार्श चोटिल हो गए. 37 साल के इमरान ताहिर को मार्श के स्‍थान पर इस टीम में स्‍थान मिल गया.

इस मौके का इमरान ताहिर ने हाथों हाथ लिया. आईपीएल के दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस टीम के शुरुआती तीन विकेट इस लेग ब्रेक गेंदबाज ने ही लिए. सबसे पहले उन्‍होंने पार्थिव पटेल और रोहित शर्मा को बोल्‍ड किया. उनका तीसरा विकेट इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज जोस बटलर का रहा, जिन्‍हें ताहिर ने एलबीडब्‍ल्‍यू किया.

बटलर का आउट होने पुणे के लिए शानदार रहा क्‍योंकि वे महज 19 गेंदों पर 38 रन  बनाकर पुणे टीम के लिए मुश्किल का कारण बने हुए थे. हालांकि आखिर के ओवर में हार्दिक पांड्या ने अशोक डिंडा की गेंद पर ताबड़तोड़ छक्‍के लगाकर मुंबई के स्‍कोर को सम्‍मानजनक बना दिया.

पारी के आखिरी ओवर में हार्दिक ने चार छक्‍के और एक चौका लगाया, जिसकी बदौलत मुंबई टीम 20 ओवर्स में 184 के स्‍कोर तक पहुंच गई. ताहिर ने अपने चार ओवर के स्‍पैल में 28 रन देकर तीन विकेट लिए और वे टीम के प्रमुख गेंदबाज रहे. ताहिर पिछले सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की तरफ से खेले थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi