S M L

IPL 2017 Update : दूसरे मैच में भी डिविलियर्स के खेलने पर संशय

डिविलियर्स इस समय पीठ की दर्द समस्या से जूझ रहे हैं

Updated On: Apr 06, 2017 10:49 PM IST

IANS

0
IPL 2017 Update : दूसरे मैच में भी डिविलियर्स के खेलने पर संशय

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के पहले मैच में हार झेलने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दूसरे मैच से पहले बुरी खबर सुनने को मिली है. टीम के स्टार खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स के दूसरे मैच में खेलने पर संशय बना हुआ है. वह बुधवार को हुए पहले मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं थे. डिविलियर्स इस समय पीठ की दर्द समस्या से जूझ रहे हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने डिविलियर्स के हवाले से लिखा है, "मैं मैदान पर आने के लिए उत्सुक हैं. लेकिन मैं तभी खेलूंगा जब सौ फीसदी फिट हो जाऊंगा. अगर आप मैदान पर 90 फीसदी फिटनेस के साथ उतरते हैं तो आप लंबे समय के लिए बाहर जा सकते हैं. मैं अभ्यास में हिस्सा लूंगा और फिर देखूंगा कि मैं खेल सकता हूं या नहीं."

डिविलियर्स ने हालांकि साफ कह दिया है कि वह विकेटकीपिंग नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, "मैं निश्चित तौर पर विकेटकीपिंग नहीं करूंगा. अगर मैंने कीपिंग की तो मैं अगले पांच साल तक नहीं खेल पाऊंगा. मेरी पीठ मुझे इस बात की इजाजत नहीं देती." चैलेंजर्स को अपना दूसरा मैच शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेलना है.

दिल्ली की टीम बैंगलोर के लिए गुरुवार शाम को रवाना हो गई. रवाना होते हुए अमित मिश्रा ने तस्वीर भी ट्विटर पर डाली.

पिछले साल की रनर अप टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल दस की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में उसे सनराइजर्स हैदराबाद ने 35 रन से मात दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi