Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

आईपीएल 10: सट्टा बाजार में कौन है फेवरिट

क्या इस बार विराट कोहली की टीम बनेगी चैंपियन?

FP Staff Updated On: Apr 05, 2017 04:14 PM IST

0
आईपीएल 10: सट्टा बाजार में कौन है फेवरिट

आईपीएल करीब है. खिलाड़ी तैयार हैं. टीमें तैयार हैं. फैन्स तैयार हैं. स्टेडियम तैयार हैं. सट्टेबाज भी तैयार हैं. आईपीएल में बुकमेकर्स के लिहाज से देखा जाए, तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फेवरिट टीम है. तमाम रिपोर्ट्स के मुताबिक आरसीबी पर 3.75 प्रति सौ रुपए रेट है. इसे कुछ यूं समझ सकते हैं कि आरसीबी पर सौ रुपए सट्टा लगाया तो 375 रुपए मिलेंगे. बशर्ते वो जीते.

दिलचस्प बात है कि राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स का रेट 6.10 है. मुंबई इंडियंस तीसरे नंबर पर है. उसका रेट 6.30 है. पिछली चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद का नंबर इसके बाद आता है. दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स का नंबर इसके बाद आता है. किंग्स इलेवन पंजाब सबसे नीचे है.

आईपीएल के समय इस तरह के सट्टे लगना आम है. प्रशासन की तमाम सख्ती इसे रोक नहीं पाती. भारत में सट्टेबाजी वैध नहीं है. ऐसे में लोग छुपकर इसे खेलते हैं. हालांकि लगातार चर्चा चलती रही है कि सट्टेबाजी को वैध करार देना चाहिए. ऐसे में सरकार के राजस्व में इजाफा होगा.

पिछले साल भी सट्टेबाजों की फेवरिट टीम आरसीबी ही थी. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम फाइनल में भी पहुंची थी. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi