S M L

खराब फॉर्म से जूझ रहे सरफराज को मिला इंजमाम उल हक का साथ

इंजमाम ने कहा कि सिर्फ एक टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम की कप्तानी बदलने की जरूरत नहीं है

Updated On: Sep 30, 2018 05:47 PM IST

FP Staff

0
खराब फॉर्म से जूझ रहे सरफराज को मिला इंजमाम उल हक का साथ

हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन खासा खराब रहा और वे बांग्लादेश के खिलाफ हारकर फाइनल में पहुंचने के पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए. पाकिस्तान टीम ने इस दौरान टीम इंडिया के खिलाफ भी अपने दोनों मैच गंवाए. टूर्नामेंट में पाकिस्तान के लचर प्रदर्शन को देखते हुए सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाने की मांग उठाने लगे.

सरफराज के लिए राहत की बात यह है कि टीम के चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने उनका बचाव किया है. उन्होंने कहा कि सिर्फ एक टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम की कप्तानी बदलने की जरूरत नहीं है. पाक पैशन से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरफराज की 'कप्तानी को लेकर कोई सवाल नहीं हैं. बहरहाल, जैसी हमने उम्मीद की थी उस हिसाब से कप्तान और टीम नहीं खेली, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हमें कप्तानी पद से सरफराज को हटाना होगा. मुझे अभी भी सरफराज की कप्तानी पर पूरा यकीन है."

एशिया कप में बल्लेबाज के तौर पर भी सरफराज का प्रदर्शन खराब रहा था. वह पांच मैचों में सिर्फ 68 रन बनाने में कामयाब रहे थे. अब सरफराज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तैयार हैं. सीरीज 7 अक्टूबर से शुरू हो रही है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi