S M L

बॉल टेंपरिंग: 'यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के इतिहास का सबसे बुरा दिन है'

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने कहा-जांच के बाद की जाएगी कड़ी कार्रवाई

FP Staff Updated On: Mar 25, 2018 01:05 PM IST

0
बॉल टेंपरिंग: 'यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के इतिहास का सबसे बुरा दिन है'

साउथ अफ्रीका में खेली जा रही टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बॉल टेंपरिंग का मसला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. रणनीति के तहत बॉल टेंपरिंग के कप्तान स्टीव स्मिथ के कबूलनामे के बाद अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को बेहद शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है और अब इस मसले की जांच शुरू कर दी गई है.

 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने इस मसले पर साफ किया है कि स्टीव स्मिथ इस वक्त तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान बने रहेंगे लेकिन जब इस मसले की जांच होने के बाद जब पूरी तस्वीर साफ होगी आखिरी फैसला लिया जाएगा.

 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के दो अधिकारियों को इस मसले की जांच के लिए साउथ अफ्रीका रवाना कर दिया गया है. सदरलैंड का कहना है ‘अगले कुछ दिनों में हम इस मसले की पूरी जानकारी हासिल कर लेंगे और उसके बाद ही जरूरी कार्रवाई की जाएगी.’

इस मसले पर भावुक होकर बात करते हुए सदरलैंड ने कहा कि ‘यह बेहद निराशाजनक और चौंक देने वाली घटना है. हम इसे बेहद गंभीरता से ले रहे हैं. हर ऑस्ट्रेलियाई फैन अपनी टीम से प्यार करता है लेकिन इस घटना ने के बाद यह मुमकिन होता नहीं दिखता.’ सदरलैंड ने माना कि यह ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा दिन है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi