S M L

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट से चोटिल धवन हुए बाहर!

पांच जनवरी से केपटाउन में पहले टेस्ट में मुरली विजय के साथ केएल राहुल करेंगे पारी की शुरुआत

Updated On: Dec 30, 2017 03:15 PM IST

FP Staff

0
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट से चोटिल धवन हुए बाहर!

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आगामी पांच जनवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में मुरली विजय के साथ केएल राहुल पारी की शुरुआत करेगें. समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक टखने की चोट के चलते सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को पहले टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है.

26 दिसंबर को कप्तान विराट कोहली की शादी के रिसेप्शन के दौरान धवन को टखने में चोट लगी थी. टीम मैनेजमेंट इस बड़ी सीरीज से पहले कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है लिहाजा केएल राहुल को समय रहते ही प्लेइंग इलेवन में होने की जानकारी दे दी गई है. खबर से मुताबिक कप्तान विराट कोहली इस बात से नाराज हैं कि धवन ने अपनी चोट को लेकर लापरवाही क्यों बरती.

टीम मैनेजमेंट को मुरली विजय से इस मुकाबले में बहुत उम्मीद है क्योंकि विजय टीम में शामिल उन तीन खिलाड़ियों में से एक हैं जो साल 2011 के साउथ अफ्रीका के दौरे में डरबन में टीम इंडिया को मिली 87 रन की जीत दर्ज करने वाली टीम में शामिल थे.

भारतीय टीम ने इस सीरीज से पहले अपने प्रैक्टिस मुकाबले को रद्द करके प्रैक्टिस करने का फैसला किया था. टीम मैनेजमेंट ने इस प्रैक्टिस के लिए बोलैंड पार्क सेंटर में सेंटर विकेट की मांग की थी जिसे मान लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi