S M L

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड को झटका, शुरुआती मैच से बाहर हुए स्टोक्स

स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले अभ्यास के दौरान चोटिल गए थे, अब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती मैच नहीं खेलेंगे

Updated On: Jun 04, 2018 09:23 AM IST

Bhasha

0
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड को झटका, शुरुआती मैच से बाहर हुए स्टोक्स

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स चोटिल होने के कारण स्कॉटलैंड के खिलाफ वनडे मैच और अगले हफ्ते के अंत से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज के शुरुआती मैचों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं.

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बताया , ‘हरफनमौला बेन स्टोक्स एडिनबर्ग में स्कॉटलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगें. वह बाएं पैर की मासपेशियों मे खिंचाव से उबर रहे है.’

स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले अभ्यास के दौरान चोटिल गए थे.

स्कॉटलैंड के खिलाफ 10 जून को होने वाले मैच के लिए टीम में मिडिलसेक्स के बल्लेबाज डेविड मलान को शामिल किया गया है जबकि ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए केंट के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को चुना गया है.

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दी मात

स्टुअर्ट ब्रॉड और डोमिनिक बेस की शानदार गेंदबाजी के दम पर मेजबान इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन रविवार को पाकिस्तान को पारी और 55 रन से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली. इससे पहले लॉर्ड्स में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट में पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड को नौ विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi