S M L

पिता दिल के इलाज के लिए अस्पताल में थे भर्ती और पुजारा ने खेली दिल जीतने वाली पारी...

सिडनी टेस्ट के पहले दिन जब पुजारा शतक की ओर बढ़ रहे थे तब उनकी पत्नी उनके पिता को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराने के लिए जा रही थीं

Updated On: Jan 05, 2019 10:34 AM IST

FP Staff

0
पिता दिल के इलाज के लिए अस्पताल में थे भर्ती और पुजारा ने खेली दिल जीतने वाली पारी...

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी ने हर किसी को अपना कायल बना दिया है. पुजारा भले दोहरे शतक से चूक गए हों लेकिन उनकी 193 रन पारी ने  भारत को इस सीरीज में जीत के रास्ते पर पहुंचा दिया.

पुजारा की इस पारी की हर ओर तारीफ हो रही है. और अब एक खबर ऐसी आई है जिसके मुताबिक जिस वक्त पुजारा कंगारू गेंदबाजों के सामने दीवार बनकर अड़े हुए थे उस वक्त उनके पिता और इकलौते कोच अरविंद पुजारा मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे और उनका पत्नी पूजा डॉक्टर्स के साथ उनकी बीमारी की के बारे में चर्चा कर रही थीं.

इंडियन एक्सप्रैस की खबर के मुताबिक सिडनी टेस्ट के पहले दिन जब पुजारा इस सीरीज में अपनी तीसरे शतक के करीब बढ़ रहे थे तब उनकी पत्नी उनके पिता के साथ मुंबई की एक कैब में बैठकर बांद्रा के एक अस्पताल की ओर बढ़ रही थी.

यह भी पढ़ें: India vs Australia Sydney Test: बल्ले से नाकाम केएल राहुल ने अपनी ईमानदारी से जीता दिल

 

दरअसल सात साल की उम्र से पुजारा के कोच रहे उनके पिता को दिल की बीमारी है. जिसकी जांच के लिए उनक राजकोट से मुंबई आकर अस्पताल में भर्ती होना जरूरी था. खुद भी रणजी खिलाड़ी रहे 68 साल के अरविंद पुजारा बचपन से ही चेतेश्वर के कोच रहे हैं.

खबर के मुताबिक गुरुवार के दिन जब अस्पताल में उनकी जांच चल रही थी तो वह उनकी नतीजों की बजाय अपने बेटे के स्कोर अपडेट में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे थे. उनका कहना है, ‘ मैं लोगों से सुन रहा था कि कैसे दुनिया भर में उसकी तारीफ हो रही है. अगर किसी के मन में उसकी बल्लेबाजी को लेकर कोई शक होगा तो वह अब दूर हो गया होगा. मैं अब अस्पताल से घर वापस जाकर उसकी बैटिंग की रिकॉर्डिंग्स देखुंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi