S M L

हरमनप्रीत के फैंस के लिए बुरी खबर, चोट के चलते महिला सुपर लीग से हुईं बाहर

महिला विश्वकप फाइनल से पहले लगी थी कंधे में चोट, अब एक महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगी हरमनप्रीत

Updated On: Aug 01, 2017 02:39 PM IST

FP Staff

0
हरमनप्रीत के फैंस के लिए बुरी खबर, चोट के चलते महिला सुपर लीग से हुईं बाहर

हाल ही में खेले गए महिला विश्वकप में टीम इंडिया की स्टार बल्लेबाज रही हरमनप्रीत कौर के फैंस के लिए एक निराशाजनक खबर है. 28 साल की यह खिलाड़ी इंग्लैंड में होने वाली महिला सुपर लीग से बाहर हो गई हैं. इस लीग के लिए उन्हें सरे स्टार की ओर से खेलना था.

दरअसल हरमनप्रीत के कंधे में चोट है जिसके पिछले सप्ताह ही एमआरआई हुआ था. हरमनप्रीत को मई में सरे स्टार ने साइन किया था और इस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए उन्हें 29 जुलाई को इंग्लैंड रवाना होना था.

हमरमनप्रीत इससे पहले महिलाओं की बिग बैश लीग में सिडनी थंडर की टीम की ओर से भी खेल चुकी हैं. उन्हें अब कंधें की चोट के बाद एक महीने के आराम की सलाह दी गई है साल ही उन्हें रिहैबलिटेशन की प्रक्रिया से भी गुजरना होगा.

आपको बता दें कि महिला वर्ल्डकप में हरमनप्रीत ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया खिलाफ 171 रन की बेहतरीन पारी खेली थी जिसके चलते भारतीय टीम दूसरी बार फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो सकी थी.

हरमनप्रीत ने फाइनल में भी अर्धशतक जड़ा था लेकिन भारतीय टीम वर्ल्डकप  नहीं जीत सकी थी. इस फाइनल मुकाबले से पहले ही ट्रेनिंग के दौरान उनके कंधे में चोट लगी थी. जिसके चलते वह ठीक से प्रैक्टिस भी नहीं कर सकी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi