S M L

India vs New Zealand : मिताली राज को किस बात की खल रही है कमी !

न्यूजीलैंड में 3-0 से क्लीन स्वीप करने से चूक गई टीम इंडिया

Updated On: Feb 01, 2019 08:42 PM IST

FP Staff

0
India vs New Zealand : मिताली राज को किस बात की खल रही है कमी !

न्यूजीलैड में टीम इंडिया की सीरीज जीत तय होने के बाद भारत की महिला टीम ने भी सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज कर ली है. लेकिन टीम की कप्तानी मिताली राज को टीम के कॉम्बिनेशन एक कमी बहुत बुरी तरह से खल रही है. 2-0 से पहले ही सीरीज में अजेय बढ़त बनाने के बाद भारतीय टीम तीसरे वनडे में हार गई.

इस हार के बाद मिताली राज ने कहा कि टीम के बेलैंस के लिए इस वक्त एक ऑलराउंडर खिलाड़ी की दरकार है  और वह खिलाड़ी तेज गेंदबाजी करने वाली ऑलराउंडर हो.

उनका कहना था, ‘ जब हमारे फिरकी गेंदबाज पिट रहे होते हैं तब हमें तेज गेंदबाजों से सपोर्ट की दरकार होती है. बेशक हमारे पास झूलन गोस्वामी जैसी अनुभवी तेज गेंदबाज हैं लेकिन हमें एक और तेज गेंदबाज की जरूरत है जो ऑलराउंडर हो. ऐसे विकेट्स पर जहां फिरकी गेंदबाज कारगर साबित नहीं हो पा रहे हों वहां तेज गेंदबाजी वाले ऑल राउंडर बेहद काम के साबित हो सकते हैं.

हालांकि उन्होंने इस पूरी सीरीज में अपनी टीम की फिरकी गेंदबाजों की जमकर तारीफ की. दीप्ति शर्मा, एकता बिष्ट और पूनम यादव ने इस सीरीज में कुल 15 विकेट्स हासिल किए.

मिताली राज क लिए यह मैच ऐतिहासिक था क्योंकि यह उनके करियर का 200वां वनडे था लेकिन टीम इंडिया इसे यादगार बनाने से चूक गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi