S M L

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में उमेश यादव का खेलना मुश्किल

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिजियोथेरेपी करा रहे हैं उमेश, टीम मैनेजमेंट लेगा आखिरी फैसला

Updated On: Dec 16, 2017 09:47 AM IST

FP Staff

0
रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में उमेश यादव का खेलना मुश्किल

हाल ही में बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुने गए चार क्रिकेटरों को रणजी ट्रॉफी के मुकाबलों में भाग लेने की इजाजत दी थी. लेकिन इशांत शर्मा तो चखने की चोट के चलते अपनी टीम दिल्ली की ओर से बंगाल के खिलाफ सेमीफाइनल के बाहर हो गए हैं. और अब तेज गेंदबाज उमेश यादव के भी अपनी टीम विदर्भ की ओर से सेमीफाइनल मुकाबले में कर्नाटक के खिलाफ उतरने पर सवालिया निशान लग रहे हैं.

सेमीफाइनल मुकाबले शनिवार से शुरू हो रहे हैं. उमेश यादव फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिजियोथेरेपी से सेशंस से गुजर रहे हैं. हालांकि उन्हें कोई बड़ी चोट नहीं लगी है लेकिन फिटनेस की समस्या तो है ही. समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक टीम इंडिया का मैनेजमेंट नहीं चाहता कि इतने महत्वपूर्ण दौरे से पहले कोई रिस्क लिया जाए इसीलिए उन्हें अपनी फिटनेस को हासिल करने के लिए एनसीए भेजा गया है.

वहीं दूसरी ओर विदर्भ क्रिकेट ऐसोसिएशन को भरोसा है कि उमेश यादव सेमीफाइनल में उनकी टीम के साथ जरूर रहेंगे. वहीं टीम के दूसरे तेज गेदंबाज इशांत शर्मा ने तो अपने टखने की चोट के चलते रणजी के सेमीफाइनल में ना खेलने का फैसला किया है. अब साउथ अफ्रीका जाने वाली टीम इंडिया के खिलाड़ी रिद्धिमान साहा और मोहम्मद शमी ही हैं जिनका रणजी में खेलना पूरी तरह से तय लग रहा है. भारतीय टीम 27 दिसंबर को साउथ अफ्रीका रवाना होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi