S M L

आईपीएल 2019 : जयंत यादव दिल्ली कैपिटल्स से पहुंचे मुंबई इंडियंस

दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें ‘ट्रेडिंग विंडो’ के तहत मुंबई इंडियंस टीम को सौंपा है

Updated On: Dec 20, 2018 10:39 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल 2019 : जयंत यादव दिल्ली कैपिटल्स से पहुंचे मुंबई इंडियंस

ऑफ स्पिनर जयंत यादव 2019 में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेंगे, क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें ‘ट्रेडिंग विंडो’ के तहत इस फ्रेंचाइजी टीम को सौंपा है.

यह 28 वर्षीय खिलाड़ी 2015 से दिल्ली फ्रेंचाइजी से जुड़ा था. लेकिन उन्होंने केवल दस आईपीएल मैच ही खेले. जयंत ने चार टेस्ट और एक वनडे में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. इनमें से आखिरी मैच उन्होंने फरवरी 2017 में खेला था.

आईपीएल की ‘ट्रेडिंग विंडो’ 2019 सत्र के शुरू होने से 30 दिन पहले तक खुली रहेगी. जयंत घरेलू क्रिकेट में हरियाणा से खेलते हैं और उन्होंने हाल में श्रीलंका में एमर्जिंग टीम कप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

मुंबई ने इस सीजन के लिए दूसरी बार किसी खिलाड़ी को अपने साथ ट्रांसफर विंडो के जरिए जोड़ा है. इससे पहले तीन बार की विजेता ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को अपने साथ शामिल किया था.

मुंबई इंडियंस के एक शीर्ष अधिकारी ने इस पर संतुष्टि जताते हुए कहा है कि अब टीम सही संतुलन के साथ तैयार है. उन्होंने ने कहा, 'मैं इस बात से खुश हूं कि जयंत अब मुंबई इंडियंस पल्टन का हिस्सा हैं. उनका बल्ले और गेंद से अनुभव तथा योग्यता शानदार है. नीलामी की सफलता के कुछ दिन बाद उनको अपनी टीम में शामिल कर हम खुश हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi