S M L

दुबई एयरपोर्ट पर फंसे शिखर धवन की पत्नी और बच्चे

एमिरेट्स एयरलाइंस के अधिकारियों ने नहीं दी धवन के परिवार को उनके साथ साउथ अफ्रीका की फ्लाइट में चढ़ने की इजाजत

FP Staff Updated On: Dec 29, 2017 06:13 PM IST

0
दुबई एयरपोर्ट पर फंसे शिखर धवन की पत्नी और बच्चे

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन तो अपनी टीम के साथ साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं लेकिन उनका परिवार दुबई में ही फंस गया है. धवन ने उनकी पत्नी और बच्चों के दुबई में फंसे होने के चलते एमिरेट्स एयरलाइंस के अधिकारियों पर गैरपेशवर रवैया अपनाने का आरोप लगाया है.

 

 

दरअसल शिखर धवन की पत्री और उनके बच्चों को दुबई में साउथ अफ्रीका का फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया. धवन ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. धवन ने अपनी ट्वीट में लिखा है ‘एमिरेट्स के अधिकारियों का गैरपेशेवराना रवैया. साउथ अफ्रीका जाते वक्त इन अधिकारियों ने कहा कि मेरी पत्नी और बच्चे मेरे साथ दुबई से साउथ अफ्रीका नहीं जा सकते. उन्हें जन्म प्रमाणपत्र दिखाने को कहा गया जो जहिर तौर पर उनके पास एयरपोर्ट पर नहीं हैं. फिलहाल वह अब दुबई एयरपोर्ट पर सर्टिफिकेट पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने हमें मुंबई में ही एयरपोर्ट पर इस बारे में क्यों नहीं बताया.'

धवन की इस ट्वीट से जाहिर है कि अब उनकी पत्नी और बच्चे बर्थ सर्टिफिकेट आने के बाद ही साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो पाएंगे. भारतीय टीम का साउथ अफ्रीकी दौरा पांच जवनरी को पहले टेस्ट के साथ शुरू हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi