S M L

आईपीएल में लगी चोट ने छीन लिया केदार जाधव का मौका! अब ऑस्ट्रेलिया में होगी सर्जरी

पहले से ही चोट से जूझ रहे केदार जाधव आईपीएल के पहले ही मुकाबले में में घायल हो गए थे

Updated On: May 09, 2018 03:15 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल में लगी चोट ने छीन लिया केदार जाधव का मौका! अब ऑस्ट्रेलिया में होगी सर्जरी

बेंगलुरू में बीसीसीआई ने मंगलवार को पांच-पांच टीमों का ऐलान किया. एमएस धोनी से लेकर पृथ्वी शॉ तक ज्यादातर चर्चित खिलाड़ियों को किसी ना किसी टीम में जगह मिली लेकिन एक बल्लेबाज का नाम ऐसा था जो किसी भी टीम में नहीं था. वह बल्लेबाज है केदार जाधव.

हाल के वक्त तक टीम इंडिया के वन डे स्क्व़ॉयड का स्थायी सदस्य रहे केदार जाधव को आईपीएल के अपने पहले ही मुकाबले में चोट लग गई थी और उसके बाद वह अब तक किसी भी मुकाबले में नहीं दिखे हैं. केदार जाधव की चोट कितनी गंभीर है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी चोट को ग्रेड 2 की हैमस्ट्रिंग इंजरी मानते हुए इलाज के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजा जा रहा है. समाचार पत्र मुंबई मिरर के मुताबिक टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट  भी उनके साथ होंगे जहां केदार जाधव की सर्जरी भी होगी. उनके इलाज के खर्च का भुगतान बीसीसीआई ही करेगी.

भारत के लिए 40 वनडे और 9 टी 20 खेलने वाले 33 साल के केदार जाधव को आईपीएल में खेलने से पहले भी चोट लगी थी और वह 8 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए पहले ही मुकाबले में दोबारा चोटिल हो गए. ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं कि उन्हें इस चोट के साथ आईपीएल में खेलने की इजाजत कैसे दे दी गई?

इत्तेफाक की बाद है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के ही एक और खिलाड़ी दीपक चाहर भी चोटिल हो गए हैं लिहाज वह भी बीसीसीआई द्वारा घोषित किसी भी टीम में नजर नहीं आए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi