विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पिता बने रोबिन उथप्पा, शेयर की बेटे और पत्नी की फोटो

10 अक्टूबर को रोबिन उथप्पा की वाइफ शीतल ने बेंगलुरु के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया

FP Staff Updated On: Oct 11, 2017 02:27 PM IST

0
पिता बने रोबिन उथप्पा, शेयर की बेटे और पत्नी की फोटो

भारतीय बल्लेबाज रोबिन उथप्पा बेटे के पिता बन गए हैं और उन्होंने अपनी इसी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया है. पिता बनने के बाद रोबिन उथप्पा ने अपनी वाइफ शीतल और बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की है.

आपको बता दें कि रोबिन उथप्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से भी हमेशा जुड़े रहते हैं. इसीलिए वह अपने आप को रोक नहीं पाए और फैंस के सामने अपने पिता बनने की खुशी जाहिर कर दी.

मंगलवार 10 अक्टूबर को रोबिन उथप्पा की वाइफ शीतल ने बेंगलुरु के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. रोबिन उथप्पा और शीतल ने पिछले साल मार्च 2016 में ही शादी की थी. उनकी वाइफ शीतल एक टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं. शादी से पहले रोबिन उथप्पा शीतल के साथ 7 साल तक रिलेशनलशिप में थे और दोनों एक दूसरे की डेट भी कर चुके हैं.

रोबिन उथप्पा फिलहाल टीम इंडिया का हिस्सा तो नहीं है, लेकिन आईपीएल में केकेआर टीम के लिए वह अहम खिलाड़ी हैं. उथप्पा ने केकेआर के लिए ओपनर के तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

रोबिन उथप्पा ने टीम इंडिया के लिए 46 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 5 अर्धशतकों की मदद से 934 रन बनाए हैं. इसके अलावा टीम इंडिया के लिए उन्होंने 13 टी-20 मैचों में 249 रन बनाए हैं, जिसमें 1 अर्धशतक भी शामिल हैं. वनडे में उन्होंने विकेट के पीछे 15 शिकार किए हैं वहीं टी-20 में 1 शिकार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi