S M L

India vs New Zealand 1st ODI: विलियमसन ने किया साफ, निशाने पर कोहली ही होंगे!

बुधवार को नेपियर में खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला

Updated On: Jan 22, 2019 08:52 PM IST

Bhasha

0
India vs New Zealand 1st ODI: विलियमसन ने किया साफ, निशाने पर कोहली ही होंगे!

विराट कोहली की तारीफ करते हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मंगलवार को कहा कि उनका ध्यान बुधवार से शुरू हो रही सीरीज  दौरान अपने भारतीय समकक्ष से ‘सर्वश्रेष्ठ तरीके से कैसे निपटा जाए’ इस पर रहेगा. भारतीय कप्तान ने भी विलियमसन की तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक करार दिया।

विलियमसन ने कहा, ‘निश्चित तौर पर विराट जैसे खिलाड़ी की मैं सराहना करता हूं और उसे खेलते हुए देखना पसंद है. वह खेल की सीमाओं को बढ़ा रहे है जो बेहतरीन हैं.  उन्होंने कहा कि कोहली जुनूनी और विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं.

विलियमसन ने कहा, ‘वह सम्मानित खिलाड़ी हैं और मैं उसे काफी लंबे समय से जानता हूं लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में बेशक वह विश्व स्तरीय है और हमारा ध्यान उसकी क्रिकेट क्षमताओं पर है कि कैसे सर्वश्रेष्ठ तरीके से हम उससे निपट सकते हैं.’

विलियमसन का मानना है कि कोहली जिस जज्बे के साथ अपने क्रिकेट को लेते हैं उससे वह दुनिया भर में दर्शकों को मैदान पर खींचकर लाता है. कोहली भी विलियमसन की उपलब्धियों को स्वीकार करने में पीछे नहीं रहे.

उन्होंने कहा, ‘विलियमसन आसानी से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं उसे खेलते हुए देखना शानदार है और निजी तौर पर मुझे उसकी बल्लेबाजी पसंद है और जब वह लय में खेल रहा होता हे तो दुनिया के सबसे आकर्षक बल्लेबाजों में से एक हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi