S M L

ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की जीत से सेलेक्टर्स की बल्ले-बल्ले...

बीसीसीआई ने किया सलेक्शन कमेटी के पांचों सदस्यों को 20-20 लाख रुपए के बोनस का ऐलान

Updated On: Jan 22, 2019 06:15 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की जीत से सेलेक्टर्स की बल्ले-बल्ले...

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को मिली ऐतिहासिक जीत की वाहवाही हर ओर हो रही है . भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले टेस्ट सीरीज और फिर वनडे सीरीज में कामयाबी का झंडा गाढ़ा है. टीम इंडिया को मिली इस जीत का नाम अब बीसीसीआई ने उन सेलेक्टर्स को भी देने का फैसला किया है जिनकी सलेक्ट ही हुई टीम ने यह जीत हासिल की है.

बीसीसीआई की ओर से जारी प्रैस रिलीज में जानकारी दी गई है कि बोर्ड ने सीनियर सेलक्शन कमेटी के हर सदस्य को इस जीत का इनाम देने का फैसला किया है. इसके तहत हर सेलेक्टर को 20-20 लाख रुपए का बोनस देने का ऐलान किया गया है.

एमएसके प्रसाद समेत उनकी अध्यक्षता वाली सेलेक्शन कमेटी के बाकी चारों सदस्यों देबांग गांधी, गगन खोड़ा, जतिन परांजपे और शरणदीप सिंह समारा राशि यानी 20-20 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

सुप्रीम कोर्ट के आदश के बाद बीसीसीआई को चला रही प्रशासकों की कमेटी के चीफ विनोद राय ने सेलेक्टर्स की तारीफ करते हुए कहा है, ‘ ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के प्रदर्शन पर हमें गर्व है. हमेने पहले खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के लिए इनाम का ऐलान किया था और अब सलेक्टर्स की बारी है. पांच सदस्यीय सेलेक्शन कमेटी ने बेहद संतुलित टीम के चयन करके टीम मैनेजमेंट को हलात के हिसाब से अगल-अलग संयोजन के टीम चुनने का विकल्प दिया.’

सीओए की दूसरी सदस्य डायना एडुलजी का कहना है कि, हाल ही में भारत को मिली जीत में जिन-जिन लोगों ने भूमिका निभाई स्वीकार करना जरूरी है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi