S M L

टीम इंडिया के मीडिया मैनेजर का इस्तीफा, खबरें लीक करने का था आरोप

आरोप था कि वह टीम की अंदर की बात अनुराग ठाकुर को बताते हैं

Updated On: Feb 06, 2017 04:02 PM IST

FP Staff

0
टीम इंडिया के मीडिया मैनेजर का इस्तीफा, खबरें लीक करने का था आरोप

भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर निशांत अरोड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन पर ये आरोप लगा था कि वो भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम की अंदर की खबरें पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को बताते हैं.  निशांत अरोड़ा काफी समय से मीडिया में कार्यरत हैं और युवराज सिंह और हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ियों के साथ काम कर चुके हैं.

इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट के नियुक्त किए गए प्रशासकों ने जिस कर्मचारियों को अनुराग ठाकुर और अजय शिर्के ने बीसीसीआई में नौकरी दी थी, उन सभी को  उनके पद से बर्खास्त कर दिया.

एक अखबार की खबर के अनुसार  खबर आई थी कि  ‘खिलाड़ियों के बीच काफी गलतफहमी हो गई है कि कौन उनकी निजी जानकारियों को बाहरी दुनिया तक पहुंचाता है? मीडिया मैनेजर की जिम्मेदारी है कि वो मीडिया को सम्भाले लेकिन निशांत ऐसा नहीं कर रहे. वो हरा जगह अपनी दखल देते हैं - ड्रेसिंग रूम में, टीम इलेवन के विचार-विमर्श में और टीम के जश्न के माहौल में भी.’

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया के दो सीनियर खिलाड़ियों ने निशांत अरोड़ा को लेकर अपनी नाराज़गी जताई है. उनका कहना है कि अरोड़ा ड्रेसिंग रूम की बातचीत में कुछ ज्यादा ही रहते हैं और फिर उन बातों को अनुराग ठाकुर तक पहुंचाते हैं. अनुराग ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पिछले महीने अपने पड़ से हटना पड़ा था.

इससे पहले भी निशांत अरोड़ा पर काफी आरोप लग चुके हैं. पिछले साल जब अगस्त में भारतीय टीम फ्लोरिडा में थी, तब अरोड़ा पर ये आरोप लगा था कि उन्होंने अपने भाई को टीम होटल में खिलाड़ियों के लिए बने प्रतिबंधित इलाके में प्रवेश करवाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi