S M L

दिल्ली का एंग्री यंंग मैन अब बन गया 'मोम' का कोहली

विराट कोहली की प्रतिमा उनसे मुलाकात के दौरान लिये गए 200 मापों और तस्वीरों से बनाई गई

Updated On: Jun 06, 2018 04:22 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली का एंग्री यंंग मैन अब बन गया 'मोम' का कोहली

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की मोम की प्रतिमा का अनावरण बुधवार को दिल्‍ली के मैडम तुसाद म्‍यूजियम  में किया गया. लियोनेल मेसी , कपिल देव और यूसैन  बोल्ट की प्रतिमाएं पहले ही से इस संग्रहालय में मौजूद हैं. कोहली ने मैडम तुसाद संग्रहालय द्वारा जारी एक बयान में कहा कि मैं इस प्रतिमा को बनाने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना करता हूं. मैं मैडम तुसाद म्‍यूजियम  को धन्यवाद देता हूं, जिसने मेरा चयन किया. मैं अपने प्रशंसकों का भी शुक्रगुजार हूं. उन्होंने कहा कि यह मेरे जीवन की अनमोल यादों में से एक होगा.

New Delhi: Indian cricket captain Virat Kohli's wax figure that was unveiled at Madame Tussauds Museum, in New Delhi on Wednesday, June 06, 2018. (PTI Photo/Ravi Choudhary) (PTI6_6_2018_000050B)

कोहली की प्रतिमा उनसे मुलाकात के दौरान लिये गए 200 मापों और तस्वीरों से बनाई गई. वह इसमें भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में हैं.

कोहली अपने सुनहरे करियर में अर्जुन पुरस्कार, आईसीसी विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का पुरस्कार और बीसीसीआई के सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के तीन पुरस्कार जीत चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi