S M L

भारत- ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट, पहला वनडे :  बढ़े मनोबल के साथ उतरेगी भारतीय महिला टीम

नजरें भारतीय बल्लेबाज हरमनप्रीत और कप्तान मिताली राज पर टिकी रहेंगी

Bhasha Updated On: Mar 11, 2018 10:12 PM IST

0
भारत- ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट, पहला वनडे :  बढ़े मनोबल के साथ उतरेगी भारतीय महिला टीम

साउथ अफ्रीका में जीत से आत्मविश्वास से भरी भारतीय महिला क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सोमवार से वडोदरा में शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में एक और शानदार प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. यह सीरीज आईसीसी महिला चैंपियनशिप का हिस्सा है जिसमें भारत ने अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका को हराया था.

ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी काफी मजबूत है जिसमें कप्तान लेग मैनिंग, ऑलराउंडर एलिस पैरी, एलिस वेलानी और विकेटकीपर अलीसा हीली शामिल हैं. इससे पहले जब इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था तब हरमनप्रीत कौर की धमाकेदार बल्लेबाजी ने मैच का पासा पलट दिया था. विश्व कप सेमीफाइनल में हरमनप्रीत ने 171 रन की लाजवाब पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी.

हरमनप्रीत ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘आप सीरीज के पहले मैच के लिए रणनीति नहीं बना सकते. उनके पास पैरी, लैनिंग और वेलानी के रूप में अच्छी बल्लेबाज हैं. हमें लय बनानी होगी. मध्यक्रम हमारी कमजोरी है, लेकिन हम इस पर काम कर रहे हैं.’

नजरें भारतीय बल्लेबाज हरमनप्रीत और कप्तान मिताली राज पर टिकी रहेंगी. सीनियर तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाएंगी और उनकी अनुपस्थिति में शिखा पांडे और पूजा वस्त्राकर को आक्रमण की अगुआई करनी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi