S M L

जॉनसन की भविष्यवाणी, धर्मशाला में होगी भारत को दिक्कत

गेंदबाजों के लिए अनुकूल परिस्थितियों में ‘बैचेन’हो जाएगी भारतीय टीम

Updated On: Mar 22, 2017 03:32 PM IST

Bhasha

0
जॉनसन की भविष्यवाणी, धर्मशाला में होगी भारत को दिक्कत

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन का मानना है कि भारतीय टीम धर्मशाला की तेज गेंदबाजों के लिये अनुकूल परिस्थितियों में ‘बैचेन’हो जाएगी.

वहीं स्टीव स्मिथ और उनके खिलाड़ी अधिक आश्वस्त होकर खेलेंगे. जॉनसन ने  कहा, ‘धर्मशाला का मैदान शानदार है और मैंने इसे केवल एक बार देखा और तब इस पिच पर घास थी इसलिए मेरा मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई संभवत आश्वस्त होंगे और भारतीय थोड़ा बैचेन. मुझे लगता है कि इस सीरीज में वे आत्मविश्वास से भरे हैं और स्कोर लाइन भी इसका गवाह है.'

जॉनसन ने कहा कि शनिवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में तेज गेंदबाजों के लिये अनुकूल परिस्थितियों में पुणे टेस्ट मैच के नायक स्टीव ओ कीफ की जगह जैक्सन बर्ड को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इस टेस्ट मैच में हमें एक स्पिनर के बिना खेलना होगा.’ जॉनसन ने कहा, ‘स्पिनरों ने इस पूरी सीरीज में बहुत अच्छी भूमिका निभाई. स्पिनरों पर यहां अच्छा प्रदर्शन करने का काफी दबाव था और मुझे लगता है कि उन्होंने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया. बीच में कुछ बुरे दौर भी आए लेकिन यही खेल है.

इनमें से किसी एक का चयन करना मुश्किल है क्योंकि सीरीज में दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन मुझे लगता है कि आप अनुभव को तवज्जो दोगे. उन्होंने कहा,‘मुझे लगता है कि नाथन लियोन को अधिक उछाल मिलेगी और वह गेंद को अच्छी तरह से टर्न करा रहा है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi