S M L

हो गया फ्री टिकिट्स पर समझौता! चेन्नई में ही आयोजित होगा तीसरा टी20 मुकाबला...

फ्री टिकिट्स ना मिलने पर श्रीनिवासन की ऐसोसिएशन ने दी थी मैच ना आयोजित कराने की धमकी

Updated On: Oct 11, 2018 10:52 PM IST

FP Staff

0
हो गया फ्री टिकिट्स पर समझौता! चेन्नई में ही आयोजित होगा तीसरा टी20 मुकाबला...

भारत दौरे पर आई कैरेबियाई टीम के मुकाबलों पर फ्री टिकिट्स को लेकर छाए संकट के बाद छंटते दिख रहे हैं. फ्री टिकिट्स में हुई कटौती के चलते एन श्रीनिवासन के दबदबे वाले तमिलानाडु क्रिकेट संघ यानी टीएनसीए और बीसीसीआई की बीच सहमति बन गई है. अब 11 नवंबर को होने वाली सीरीज का तीसरी टी20 मुकाबला चेन्नई में ही खेला जाएगा.

टीएनसीए अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘हम बीसीसीआई के पुष्टि मेल का इंतजार कर रहे हैं और मैं आपको बता सकताए हूं कि मैच चेन्नई में ही होगा. इस पर काफी लंबी चर्चा हुई और सीओए ने सदस्यों के लिए पास के पुराने फॉर्मूले पर अडिग रहने के हमारे तर्क को समझ लिया है.चेन्नई के क्रिकेट प्रेमियों के लिये यह अच्छी खबर है.’

कई क्रिकेट संघों ने नयी व्यवस्था पर आपत्ति व्यक्त की थी जिसमें केवल 10 प्रतिशत टिकट ही फ्री रखे जाते हैं और 90 प्रतिशत को दर्शकों के लिये रखा जाएगा.

इससे पहले मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) ने दूसरे वनडे की मेजबानी करने से इनकार कर दिया था जिससे 24 अक्टूबर को होने वाले इस मैच को इंदौर से हटाकर विशाखापत्तनम में कर दिया गयाहै.बंगाल क्रिकेट संघ अध्यक्ष सौरव गांगुली भी इस इंतजाम से असंतुष्ट थे. कोलकाता में चार नवंबर को पहली टीम 20 मुकाबला खेला जाना है.

(With Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi