S M L

India vs West Indies 1st ODI: होल्डर का हमला, 'भारत को आसानी से नहीं जीतने देंगे'

टेस्ट सीरीज में भारत की आसान जीत के बाद अब बजेगा वनडे क्रिकेट का बिगुल

Updated On: Oct 20, 2018 07:43 PM IST

FP Staff

0
India vs West Indies 1st ODI: होल्डर का हमला, 'भारत को आसानी से नहीं जीतने देंगे'
Loading...

दो मैचों की टेस्ट सरीज को तो भारत ने महज छह दिन के अंदर ही 2-0 से जीत लिया लेकिन अब  वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर का दावा है कि वनडे सीरीज में टक्कर कड़ी होगी.

होल्डर ने रविवार को होने वाले सीरीज के पहले मुकाबले से कहा, ‘यह इतनी आसान नहीं होगी क्योंकि भारत इस समय कुछ अच्छा क्रिकेट खेल रहा है. वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है. हमें उनसे कड़ी चुनौती की उम्मीद है. उन्होंने कहा, ‘ (हमारी) यह युवा टीम है, इसमें काफी नए चेहरे शामिल हैं. लेकिन यह उनके लिये अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका है.

गेंदबाजी ऑल राउंडर ने कहा कि भारत के बल्लेबाजों के मुफीद हालात में लगातार 300 रन से ज्यादा का स्कोर बनाना चुनौतीपूर्ण होगा.

उन्होंने कहा, ‘हम लगातार 300 से ज्यादा रन का स्कोर नहीं बना सके हैं जो पिछले कुछ समय से वनडे क्रिकेट में अच्छा स्कोर और बेंचमार्क रहा है. हमने अपने ड्रेसिंग रूम में इसके बारे में बात की थी. हमें 300 रन से ज्यादा रन बनाते रहना चाहिए और लगातार ऐसे करते रहना चाहिए.’

भारत में परिस्थितियां तेजी से रन जुटाने की होती हैं और होल्डर ने कहा कि उनकी टीम को 300 से ज्यादा रन का लक्ष्य देना होगा.  उन्होंने कहा, ‘इसमें कोई शक है कि भारत में तेजी से रन बनते हैं। हमारे बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर बनाने पर ध्यान देना होगा.’

(इनपुट- भाषा)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi