S M L

India vs West Indies : स्पिनर एश्ले नर्स चोट के कारण भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से हुए बाहर

चौथे वनडे मैच के दौरान 29 साल के नर्स के कंधे में चोट लगी थी और वह असहज नजर आ रहे थे, वह पांचवें और अंतिम वनडे के लिए भी उपलब्ध नहीं हो सके

Updated On: Nov 01, 2018 03:52 PM IST

FP Staff

0
India vs West Indies : स्पिनर एश्ले नर्स चोट के कारण भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से हुए बाहर
Loading...

ऑफ स्पिनर एश्ले नर्स गुरुवार को भारत के खिलाफ तीन मैचों की आगामी टी-20 अंतररराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गए जिससे वेस्टइंडीज को झटका लगा है. मुंबई में खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान 29 साल के नर्स के कंधे में चोट लगी थी और वह असहज नजर आ रहे थे. इसके कारण वह भारत के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में खेले जा रहे पांचवें और अंतिम वनडे के लिए भी उपलब्ध नहीं हो सके.

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस के समय कहा, ‘वह (नर्स) पूरे दौरे से बाहर हो गए हैं. मैं उनके ठीक होने की कामना करता हूं. उम्मीद करते हैं कि वह अगले दौरे तक उबर पाएंगे.’  चौथे मैच में दर्द महसूस होने के बाद नर्स बाहर चले गए थे, लेकिन वह वापस लौटे और कुछ ओवर फेंके लेकिन इस दौरान वह काफी असहज दिखे.

एश्ले नर्स ने भारत के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में अब तक पांच विकेट झटके थे और 55 रन बनाए. एश्ले नर्स को पुणे वनडे में मैन ऑफ द मैच पुरस्कार भी मिला था. उसके बाद चौथे वनडे मैच के दौरान वह कुछ ओवर करने के बाद कंधे के दर्द से परेशान दिखे. दस ओवर के बाद वह पवेलियन लौट गए ताकि इलाज ले सकें. उसके बाद वह फिर गेंदबाजी के लिए लौटे. उन्होंने आठ ओवर में 57 रन देकर एक विकेट लिया.

भारत पांच वनडे मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है. टी-20 सीरीज का पहला मैच रविवार को कोलकाता में खेला जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi