S M L

सीरीज गंवाने के बाद भारतीय टीम के फैन हुए कैरेबियाई कोच, कहा वेस्‍टइंडीज टीम सीख रही है

स्‍टुअर्ट लॉ ने कहा कि वेस्‍टइंडीज टीम ने इस दौरे से काफी कुछ सीखा

Updated On: Nov 02, 2018 10:23 AM IST

FP Staff

0
सीरीज गंवाने के बाद भारतीय टीम के फैन हुए कैरेबियाई कोच, कहा वेस्‍टइंडीज टीम सीख रही है
Loading...

टेस्‍ट सीरीज के बाद वेस्‍टइंडीज ने वनडे सीरीज गंवा दी है. मेहमान टीम ने भारत के खिलाफ जितने धमाके के साथ वनडे सीरीज का आगाज किया था, सीरीज का समापन उतनी ही शांति से किया. वनडे सीरीज का आखिरी मैच तो कैरेबियाई टीम ने उम्‍मीदों के विपरीत काफी बुरे तरह से गंवाया.

मैच गंवाने के बाद कैरेबियाई टीम के कोच स्‍टुअर्ट लॉ ने कहा कि वेस्‍टइंडीज टीम अभी सीखने के दौर से गुजर रही हैं और भारतीय खिलाडि़यों से उन्‍होंने काफी कुछ सीखा. कैरेबियाई कोच ने कहा कि वनडे सीरीज में भारत से मिली हार के बाद उनकी युवा टीम को मैदान में वो सब करने की जरुरत है जो उन्होंने यहां से सीखा है.

उन्‍होंने कहा कि इन खिलाड़ियों के कौशल में कोई कमी नहीं है लेकिन यह मानसिकता और दबाव में फैसला लेने की क्षमता के बारे में है. लॉ के कहा कि वे हर समय सीख रहे हैं. सीखने के मामले में भारत से बेहतर कोई टीम नहीं है, रोहित शर्मा और विराट कोहली से बेहतर कोई बल्लेबाज नहीं हैं. वापसी के बाद से बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की है. उनके स्पिनरों ने अच्छा किया. जड़ेजा कड़ी मेहनत करते हैं. कुलदीप यादव बल्लेबाजों के दिमाग में भ्रम पैदा करते हैं.ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि यह सिर्फ कौशल के बारे में नहीं है. यह सही समय में सही विकल्प चुनने के बारे में है. अगर हम वैसा कर सके जैसा दूसरे और तीसरे एकदिवसीय में किया था तो हम अच्छा क्रिकेट खेल सकते हैं. यह उस परिस्थिति के अभ्यस्त होने के बारे में है. उन्होंने सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए शाई होप और शिमरोन हेटमेयर के साथ युवा तेज गेंदबाज युवा तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस की तारीफ की.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi