S M L

India vs West Indies 3rd ODI: हमारे बल्लेबाजों ने टीम इंडिया को मजबूर कर दिया- कैरेबियाई कोच

भारतयी टीम मं भुवनेश्वर कुमार और बुमराह की वापसी पर स्टुअर्ट लॉ ने कसा तंज

Updated On: Oct 26, 2018 06:18 PM IST

FP Staff

0
India vs West Indies 3rd ODI: हमारे बल्लेबाजों ने टीम इंडिया को मजबूर कर दिया- कैरेबियाई कोच
Loading...

टेस्ट सीरीज में भले ही वेस्टइंडीज की टीम को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा हो लकिन वनडे सीरीज के अब तक खेले गे दोनों मुकाबलों में उसके बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और इसी बात पर उनके कोच स्टुअर्ट लॉ ताल ठोक रहे हैं.

वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ खुश हैं कि उनके बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजी लाइन अप में बदलाव कराने के लिये बाध्य करने में सफल रहे क्योंकि उनके मुख्य तेज गेंदबाजों भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह अंतिम तीन वनडे में मेजबान टीम की तरफ से खेलेंगे.

भारतीय गेंदबाजों ने दोनों वनडे में बल्लेबाजों की मुफीद परिस्थितियों में 320 से ज्यादा रन गंवाए जिसमें उमेश यादव और मोहम्मद शमी प्रभावित करने में असफल रहे.

दूसरे चरण में भुवनेश्वर और बुमराह की वापसी तय थी लेकिन लॉ को लगता है कि बल्लेबाजों ने मेजबानों को बदलाव करने के लिये बाध्य कर  दिया.

तीसरे वनडे की पूर्व संध्या पर लॉ ने कहा, ‘हां, मैं उनकी वापसी के बारे में सोचना चाहूंगा.

वह इस बात से खुश हैं कि भारतीय खुद से कुछ सवाल पूछ रहे है शायद यही कारण है कि उन्होंने (भारत ने) अपने दो अनुभवी वनडे गेंदबाजों को बुलाया है.’

वेस्टइंडीज  के बल्लेबाजों ने दोनो ही मुकाबलों में 300 से जयादा का स्कोर खड़ा करने में कामयाबी हासिल की है. दूसरा मुकाबला तो टीम इंडिया मुश्किल से टाई करा सकी थी.

(With Agency Input)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi