S M L

धोनी पर अब भी है कोहली को भरोसा, बोले- एक पारी से किसी को नहीं आंक सकते

चौथे वनडे में धीमी पारी के चलते आलोचनाओं के केंद्र में हैं धोनी

FP Staff Updated On: Jul 07, 2017 03:27 PM IST

0
धोनी पर अब भी है कोहली को भरोसा, बोले- एक पारी से किसी को नहीं आंक सकते

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के चौथे  मुकाबले में अपनी धीमी पारी के चलते एमएस धोनी भले ही आलोचनाओं के घेर में हों. भले ही धोनी के संन्यास की मांग करने की आवाजें बुलंद हो रही हों. लेकिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अब भी धोनी के साथ हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने का बाद हुई प्रैस कॉंफ्रैंस में कोहली ने साफ कर दिया है कि धोनी पर उनका भरोसा अब भी कायम है.

धोनी पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कोहली ने कहा  ‘ धोनी को बताने की जरूरत नहीं है कि कैसे हालात में कैसी बल्लेबाजी करनी है. वह बहुत अच्छे तरीके से बॉल को हिट कर रहे हैं’.

आपको बता दें कि तीसरे वनडे में बेहतरीन 78 रन बनाने वाले धोनी चौथे वनडे में 114 गेदों पर महज 54 रन ही बना सके थे. धोनी की यह धीमी पारी ही टीम इंडिया की हार की बड़ी वजह बनी थी.

धोनी का बचाव करते हुए कोहली ने कहा कि ‘किसी एक पारी से किसी बल्लेबाज को नहीं आंका जा सकता. यह किसी के साथ भी हो सकती है. अच्छी फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज भी किसी एक पारी में संघर्ष कर सकते हैं. धोनी ने चैंपिंयस ट्रॉफी में श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली थी. और इस सीरीज में भी उन्होंने रन बनाए हैं ‘.

धोनी के बचाव में कोहली के बयान से साफ है कि कप्तान को भरोसा अपने पूर्व कप्तान पर बरकरार है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi