S M L

India vs West indies: तीसरे टी20 मैच से उमेश, बुमराह और कुलदीप को आराम

आखिरी टी20 मैच के लिए सिद्धार्थ कौल को टीम में जगह दी है

Updated On: Nov 09, 2018 10:40 PM IST

FP Staff

0
India vs West indies: तीसरे टी20 मैच से उमेश, बुमराह और कुलदीप को आराम
Loading...

टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज पर कब्जा करने के बाद भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज भी 20 से अपने नाम कर ली है. अब रविवार को चेन्नई में खेला जाने वाले सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच भारत के लिए क्लीन स्वीप करने का मौका होगा.

इस मैच के साथ ही जहां वेस्टइंडीज का दौरा खत्म हो जाएगा, वहीं भारत की आॅस्ट्रेलियाई दौरे की तैयारियां भी शुरू हो जाएंगी. जहां वेस्टइंडीज जैसी आसान चुनौती नहीं होगी. इसी को देखते हुए भारतीय टीम मैनेजमेंट में अपने तीन बड़े गेंदबाजों को कैरेबियाई टीम के खिलाफ आखिरी मैच से आराम दे दिया है.

तेज गेंदबाज उमेश यादव, चाइनामैन कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह को चेन्नई टी20 में नहीं खेलेंगे. आॅस्ट्रेलिया का दौरा 21 नवंबर से शुरू होगा और यह फैसला उसी दौरे को देखते हुए लिया गया है कि खिलाड़ियों के पास आराम के लिए भरपूर समय हो. चयनकर्ताओं ने पंजाब के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को मौका दिया गया है, जिन्होंने इसी साल जून में आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान डेब्यू किया गया था.

टीम: रोहित शर्मा (कप्तान) , शिखर धवन, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाज नदीम और सिद्धार्थ कौल

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi