S M L

मैच जीतकर होटल लौट रही भारतीय टीम फंसी मुश्किल में!

त्यौहार होने के कारण जाम औऱ भी ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद सुरक्षाकर्मियोंको बुलाना पड़ा.

Updated On: Nov 07, 2018 11:37 AM IST

FP Staff

0
मैच जीतकर होटल लौट रही भारतीय टीम फंसी मुश्किल में!
Loading...

लखनऊ में साल बाद हुए मैच में भारत की जीत से फैंस की खुशी का आलम ही कुछ और है. अपने शहर में सालों बाद हो रहे मैच को देखने के लिए फैंस की भीड़ स्टेडियम में उमड़ पड़ी. इसका असर यह हुआ कि मैच के बाद स्टेडियम के आस-पास की जगह पर ट्रैफिक जाम लग गया.

इस जाम की चपेट से मैच खेलकर लौट रहीं टीमें भी बच नहीं पाईं. अमर उजाला की खबर के मुताबिक मैच खत्म होने के बाद शहीद पथ पर इस कदर जाम लगा कि क्रिकेटरों की बस भी फंस गई. त्यौहार होने के कारण जाम औऱ भी ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद सुरक्षाकर्मियोंको बुलाना पड़ा. इसके बाद बहुत प्रयासों के बाद जाम खुल और टीमें वापस होटल पहुंच सकीं.

जाम का सिलसिला मैच शुरू होने से तीन घंटे पहले ही शहीद पथ पर नजर आने लगा. वाहनों का ऐसा सैलाब उमड़ा कि सड़कें छोटी पड़ती चली गईं. इसके बाद यातायात व्यवस्था ध्वस्त होने लगी. शाम पांच बजे शहीद पथ पहुंचे क्रिकेट प्रेमी मैच शुरू होने के बाद भी जाम में फंसे रहे. टीम इंडिया की बल्लेबाजी खत्म होने तक दर्शकों के आने का सिलसिला लगा रहा. मैच शुरू होने का बाद स्टेडियम की तरफ जाने वाले हर मार्ग पर ट्रैफिक बढ़ गया. सौ से अधिक की रफ्तार में फर्राटा भरने के लिए के लिए चर्चित मार्ग पर गाड़ियों को रेंगने में भी मुश्किल होने लगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi