S M L

India vs West indies: सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे तक पहुंच सकता है चौथा वनडे

पांच मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे मैच भी मध्‍यप्रदेश क्रिकेट संघ और बीसीसीआई के बीच विवाद के बाद विशाखापट्टनम में शिफ्ट कर दिया गया था

Updated On: Oct 11, 2018 09:56 AM IST

FP Staff

0
India vs West indies: सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे तक पहुंच सकता है चौथा वनडे

भारत को मेहमान टीम वेस्‍टइंडीज के साथ दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खत्‍म होने के बाद पांच मैचों की वनडे की सीरीज खेलनी है, लेकिन वनडे सीरीज शुरू होने से पहले ही इसके साथ एक के बाद एक विवाद जुड़ते जा रहे हैं. पहले बीसीसीआई और मध्‍यप्रदेश क्रिकेट संघ के बीच फ्री पासेस का विवाद और 29 अक्‍टूबर को मुंबई में होने वाला मैच भी उच्‍चतम न्‍यायालय के दरवाजे पहुंचता नजर आ रहा है. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच 29 अक्‍टूबर को वनडे सीरीज के चौथे  मुकाबले के आयोजन की व्यावहार्यता का मामला उच्चतम न्यायालय में जा सकता है.

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के सचिव उन्मेष खानविलकर और एक अन्य सदस्य ने बंबई उच्च न्यायालय में जाकर वनडे के लिए तदर्थ समिति गठित करने की मांग की थी. जिस पर उच्‍च न्‍यायालय ने उनसे उच्चतम न्यायालय के पास जाने के लिए कहा. कुछ दिन पहले ही एमसीए अधिकारियों ने बीसीसीआई के सीनियर अधिकारियों से मुलाकात की थी और उन्हें एमसीए का बैंक खाता संचालित नहीं कर पाने और स्टेडियम के अंदर विज्ञापनों के लिए निविदा जारी नहीं करने जैसी कई मुश्किलों के बारे बताया था. गौरतलब है कि 24 अक्‍टूबर को होने वाला सीरीज का दूसरा मुकाबला पहले होल्‍कर स्‍टेडियम में होने वाला था, लेकिन मध्‍यप्रदेश क्रिकेट संघ और बीसीसीआई के बीच मुफ्त टिकटों को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने मैच को विशाखापट्टनम में शिफ्ट कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi