S M L

अपना विकेट खोने पर गुस्सा हुए पोलार्ड, बुमराह के सामने जाकर किया कुछ ऐसा

कमेंट्री कर रहे वीवीएस लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा को भी पोलार्ड की ये हरकत पसंद नहीं आई

Updated On: Nov 07, 2018 09:48 AM IST

FP Staff

0
अपना विकेट खोने पर गुस्सा हुए पोलार्ड, बुमराह के सामने जाकर किया कुछ ऐसा
Loading...

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भी वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम की सबसे बड़ी कमजोरी टीम की बल्लेबाजी रही. वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं पाया. हालांकि मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज कायरन पोलार्ड ने जब अपना विकेट खोया तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे सब हैरान हो गए, खासकर पोलार्ड के आईपीएल साथी जसप्रीत बुमराह को.

मैच के 11वें ओवर में बुमराह ने पोलार्ड को जबर्दस्त बाउंसर डाली. पोलार्ड ने गेंद को पुल करने की कोशिश की लेकिन गेंद हवा में चली गई.

जसप्रीत बुमराह हवा में गई गेंद को आसानी से लपक रहे थे लेकिन तभी पोलार्ड बुमराह की दिशा में ही चल पड़े. पोलार्ड की इस हरकत की वजह से बुमराह उनसे टकराने से बचे. पोलार्ड की इस हरकत ने बुमराह को काफी हैरान कर दिया. कमेंट्री कर रहे वीवीएस लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा को भी पोलार्ड की ये हरकत पसंद नहीं आई. लक्ष्मण के मुताबिक वो जान-बूझकर गेंद और गेंदबाज की ओर गए. वहीं आकाश चोपड़ा का मानना था कि अगर ये कैच छूटता भी तो पोलार्ड को फील्डिंग में बाधा पहुंचाने के नियम के तहत आउट दिया जाता

इससे पहले रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 196 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया. जवाब में विंडीज की टीम महज 124 रन ही बना सकी और 71 रनों से मैच गंवा बैठी. इस हार के साथ ही उसने टी20 सीरीज भी गंवा दी. भारत को टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त मिल गई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi