S M L

India vs West Indies : चोट से उबर रहे हैं तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, टीम इंडिया के नेट पर गेंदबाजी की

इशांत की वापसी से भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिलेगी

Updated On: Oct 23, 2018 09:23 PM IST

FP Staff

0
India vs West Indies : चोट से उबर रहे हैं तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, टीम इंडिया के नेट पर गेंदबाजी की
Loading...

अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को पिछले महीने इंग्लैंड में पांचवें और अंतिम टेस्ट के दौरान टखने में चोट लग गई थी. अब वह चोट से उबरने के लिए सही दिशा में बढ़ रहे हैं. उन्होंने गुरुवार को विशाखापत्तनम में भारतीय टीम के नेट्स पर गेंदबाजी की जो इस बात का संकेत है.

इस 30 वर्षीय गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय टीम के लिए लगे नेट्स पर करीब आधे घंटे तक गेंदबाजी की. भारतीय टीम के साथी खिलाड़ियों को गेंदबाजी करने से पहले इशांत ने डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में वार्म अप किया.

बीसीसीआई ने यह कहते हुए इशांत का वीडियो भी साझा किया है कि वह चोट से उबरने की प्रक्रिया में सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. इशांत की वापसी से भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिलेगी जो इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी में जुटी है.

वह कई बार भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जा चुके हैं और सभी को याद है कि पर्थ में उन्होंने रिकी पोटिंग को काफी परेशान किया था. हाल में दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने जिम में पसीना बहाने की फोटो ट्वीट की थी. सितंबर में केनिंगटन ओवल में पांचवें टेस्ट में चौथे दिन सुबह एक ओवर गेंदबाजी करने के बाद वह लड़खड़ाने लगे थे. इंग्लैंड में सीरीज में इशांत भारत के लिए शानदार गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज रहे थे जिन्होंने 18 विकेट चटकाए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi