S M L

वेस्टइंडीज को लगा बड़ा झटका, टी20 सीरीज से बाहर हुआ ये धाकड़ ऑलराउंडर

रसेल की शाई होप को टीम में शामिल किया गया है जिन्होंने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था

Updated On: Nov 04, 2018 01:09 PM IST

FP Staff

0
वेस्टइंडीज को लगा बड़ा झटका, टी20 सीरीज से बाहर हुआ ये धाकड़ ऑलराउंडर
Loading...

भारत के खिलाफ अहम टी20 सीरीज से पहले वेस्टइंडीज को बड़ा झटका लगा है. फ्लाइट छूटने के बाद भारत पहुंचने में असफल रहे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अब तीन मैचों की इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बयान जारी करके बताया कि रसेल इंजरी होने के चलते इस सीरीज से बाहर हो हए हैं. रसेल इस सीरीज में 15 सदस्यीय वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा थे. रसेल दुबई से भारत आने वाली फ्लाइट में टीम के साथ भारत नहीं आ पाए थे ना ही पहले प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा थे.

रसेल की शाई होप को टीम में शामिल किया गया है जिन्होंने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. इससे पहले एश्ले नर्स कंधे की चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए थे. ऐसे में वेस्टइंडीज की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. 30 वर्षीय रसेल अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में नांगरहर टीम से 9 अक्टूबर को खेले थे. उन्हें चोट के कारण भारत के खिलाफ वनडे टीम में शामिल नहीं किया गया था. वेस्टइंडीज के लिए यह बड़ा झटका है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले इस खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम ने शाम के अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया.

रसेल को दुबई से संपर्क उड़ान से आना था लेकिन वह विमान में नहीं चढ़ पाए जिससे उनके पहले टी20 में खेलने पर संशय बना हुआ है. टेस्ट और वनडे सीरीज अपने नियमित सितारों के बिना खेलने वाली वेस्टइंडीज टीम में डेरेन ब्रावो, कायरन पोलार्ड और आंद्रे रसेल की वापसी हुई थी. पहला टी20 कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर खेला जाना है. कोहली को तीन मैचों के लिए आराम दिया गया है. रोहित शर्मा उनकी गैरमौजूदगी में टी20 टीम की अगुवाई करेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi