S M L

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में सुलझ गई भारत की नंबर चार की पहेली!

रोहित और रायुडू ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे मैच में अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में शतक जड़े

Updated On: Oct 30, 2018 09:07 AM IST

Bhasha

0
वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में सुलझ गई भारत की नंबर चार की पहेली!
Loading...

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सोमवार को कहा कि अंबाती रायुडू ने 81 गेंद में 100 रन की पारी खेलकर इस बात को लेकर किसी भी तरह के संदेह को खत्म कर दिया है कि वह अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए चौथे नंबर पर आदर्श बल्लेबाज हैं.

रोहित और रायुडू ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे मैच में अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में शतक जड़े जिससे भारत ने 224 रन से जीत दर्ज की.

रोहित ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मुझे लगता है कि यह काफी महत्वपूर्ण पारी थी. उम्मीद करता हूं कि उसने चौथे नंबर को लेकर सभी रहस्य सुलझा दिए हैं. मुझे लगता है कि विश्व कप तक अब चौथे नंबर को लेकर कोई बात नहीं होगी.’

रोहित ने 162 रन की आक्रामक पारी खेली जबकि रायुडू ने 100 रन बनाए. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 211 रन जोड़े जिससे भारत ने पांच विकेट पर 377 रन का स्कोर खड़ा किया. वेस्टइंडीज की टीम इसके जवाब में खलील अहमद और कुलदीप यादव के तीन-तीन विकेट के सामने 153 रन पर ढेर हो गई।

रोहित ने कहा, ‘उसने (रायुडू) शानदार बल्लेबाजी की क्योंकि उस समय बड़ी साझेदारी की जरूरत थी और साथ ही यह उसके पास अपनी क्षमता दिखाने का बेहतरीन मंच था. शीर्ष दो विकेट गंवाने के बाद बेशक दबाव था और साझेदारी करना महत्वपूर्ण था. इसलिए यह दबाव वाली पारी थी और मुझे लगता है कि उस स्थिति में उसने अच्छी प्रतिक्रिया दी.’ रोहित ने अपने 21वें शतक के दौरान 137 गेंद का सामना करते हुए 20 चौके और चार छक्के मारे जबकि रायुडू ने अपनी पारी में आठ चौके और चार छक्के जड़े.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi