S M L

तो क्या धवन की कुर्बानी देकर पृथ्वी शॉ को वनडे टीम में भी दिया जाएगा मौका!

शिखर धवन की टेस्ट टीम से ही छुट्टी करके ही पृथ्वी को किया गया था टीम इंडिया में शामिल

Updated On: Oct 17, 2018 12:13 PM IST

FP Staff

0
तो क्या धवन की कुर्बानी देकर पृथ्वी शॉ को वनडे टीम में भी दिया जाएगा मौका!
Loading...

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में अपने करियर का सपनों सरीखा आगाज करने वाले पृथ्वी शॉ के लिए भारत की वनडे टीम में भी ओपनिंग के दरवाजे खुल सकते हैं. उनका यह मौका कैरेबियाई टीम के खिलाफ ही मौजूदा सीरीज में दिया जा सकता है. यह दावा किया गया है इंडियन ऐक्सप्रैस की एक रिपोर्ट में.

खबर के मुताबिक, टेस्ट क्रिकेट में शानदर आगाज के बाद अब बोर्ड के भीतर पृथ्वी शॉ को वनडे क्रिकेट में भी आजमाने की चर्चा चल रही है. लेकिन सवाल है कि टेस्ट टीम में तो ओपनिंग स्लॉट में पृथ्वी को आजमाने की गुंजाइश थी लेकिन वनडे में तो रोहित –धवन की जोड़ी सुपर फॉर्म में है तो पृथ्वी को किस बल्लेबाज की जगह वनडे में डेब्यू करने का मौका मिलेगा?

इस सवाल के जवाब में रिपोर्ट में कहा गया है कि कैरेबियाई टीम के खिलाफ अभी पहले दो मुकाबलों के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया है. ऐसे में संभावना है कि शिखर धवन को बाकी के तीन मैचों में आराम देकर पृथ्वी को मौका दिया जा सकता है.

खबर के मुताबिक ऐसा करने के साथ ही सेलेक्टर्स 2019 वर्ल्ड कप तक अपने मुख्य खिलाड़ियों को आराम देने की रणनीति पर भी अमल कर लेंगे और पृथ्वी के रूप एक ऑप्शन भी तैयार हो सकता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi