S M L

India vs West indies, 4th odi : दबाव झेल रहे धोनी ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया

वैकल्पिक अभ्यास सत्र होने के बावजूद यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज नेट्स पर अभ्यास के लिए पहुंचा

Updated On: Oct 28, 2018 09:14 PM IST

Bhasha

0
India vs West indies, 4th odi : दबाव झेल रहे धोनी ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया
Loading...

लगातार लचर प्रदर्शन के कारण दबाव झेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से पहले रविवार को मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में नेट्स पर जमकर अभ्यास किया.

वैकल्पिक अभ्यास सत्र होने के बावजूद यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज नेट्स पर अभ्यास के लिए पहुंचा और उन्होंने 45 मिनट तक स्थानीय गेंदबाजों का सामना किया. धोनी को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है. धोनी पिछले कुछ समय से वनडे में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. उन्हें टीम के सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ संक्षिप्त बातचीत करते हुए भी देखा गया.

भारत सोमवार को चौथे वनडे में वेस्टइंडीज का सामना करेगा। वेस्टइंडीज ने शनिवार को पुणे में तीसरा मैच 43 रन से जीतकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कराई.

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, चौथे नंबर पर अपनी जगह पक्की करने की कवायद में लगे अंबाती रायुडू, युवा केएल राहुल, मनीष पांडे और स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया.

जडेजा ने बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी भी की. चौथे मैच के लिये टीम में शामिल किए गए केदार जाधव ने भी अभ्यास सत्र में भाग लिया. वेस्टइंडीज की टीम ने रविवार को अभ्यास नहीं किया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi