S M L

Ind vs WI: बाउंड्री लाइन पर शिखर धवन ने लिया शानदार कैच, कप्तान रोहित हो गए हैरान

शिखर धवन की ये फील्डिंग देख टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज क्रुणाल पांड्या काफी खुश दिखे

Updated On: Nov 12, 2018 11:12 AM IST

FP Staff

0
Ind vs WI: बाउंड्री लाइन पर शिखर धवन ने लिया शानदार कैच, कप्तान रोहित हो गए हैरान

भारत के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में सिर्फ बल्ले से ही नहीं फील्डिंग में शानदार खेल दिखाया.  धवन ने वेस्टइंडीज की पारी के छठे ओवर में गजब की फील्डिंग कर पांच रन बचाए. दरअसल ओपनर शे होप ने क्रुणाल पांड्या की गेंद पर हवा में शॉट खेला, ऐसा लगा कि गेंद बाउंड्री लाइन पार चली जाएगी और छक्का चला जाएगा. हालांकि ऐसा हुआ नहीं.

शिखर धवन ने बाउंड्री लाइन पर जबर्दस्त कैच लपका, लेकिन वो बाउंड्री की ओर गिरने लगे पर शिखर धवन ने वक्त से पहले ही गेंद को बाउंड्री से अंदर मैदान पर फेंक दिया. इस तरह उन्होंने टीम इंडिया के लिए 5 अहम रन बचा लिए.

शिखर धवन की ये फील्डिंग देख टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज क्रुणाल पांड्या काफी खुश दिखे. फैंस ने भी सोशल मीडिया पर धवन की काफी तारीफ की.

इससे पहले टी20 सीरीज के आखिरी मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. मेहमान टीम ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है लेकिन टीम इंडिया में दो बदलाव हुए हैं. टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल को मौका दिया है. साथ ही 7 महीने से टीम से बाहर चल रहे वॉशिंगटन सुंदर को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है. पिछले दो टी20 मैचों में टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाजों के साथ खेली थी लेकिन चेपॉक की पिच देखते हुए वो तीन स्पिनर्स के साथ उतरी है. टीम में क्रुणाल पांड्या भी स्पिनर के तौर पर शामिल हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi