S M L

कैरेबियाई दौरे पर फुल मस्ती के मूड में है टीम इंडिया

तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया का वीडियो

FP Staff Updated On: Jun 30, 2017 04:54 PM IST

0
कैरेबियाई दौरे पर फुल मस्ती के मूड में है टीम इंडिया

कैरिबयाई दौरे पर कमजोर मेजबान टीम का सामना कर रही टीम इंडिया फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही है. शुक्रवार को तीसरा वनडे शुरू होने से एक दिन पहले भारतीय टीम ने जमकर लुत्फ उठाया.

खिलाड़ियों ने इस दौरान बीच वॉलीबॉल खेला, जेट स्काय राइडिंग भी की और समुद्र में डुबकियां भी लगाईं. बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर  टीम की मस्ती का एक वीडियो भी डाला गया है. इस वीडियो में टीम इंडिया का हर खिलाड़ी मस्ती करता नजर आ रहा है. वीडियो में हार्दिक पांड्या एंकर की भूमिका में नजर आ रहे हैं और पूरे मस्ती की की जानकारी दे रहे हैं.

शुक्रवार को का तीसरा वनडे कैरेबियाई टीम के लिए बेहद अहम है. मेजबान टीम सीरीज में 0-1 से पीछे है . वहीं टीम इंडिया के हौंसले बलंदी पर हैं. वेस्टइंडीज, भारत के खिलाफ तीसरे मैच में जीत से कम कुछ भी नहीं चाहेगी. वेस्टइंडीज की टीम को आईसीसी की टॉप 7 रेंकिंग में आने के लिए भारत को हराना जरूरी है. वहीं, भारत अपने विजयी क्रम को जारी रखने की पुरजोर कोशिश करेगा.

पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था, वहीं दूसरे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 105 रनों से मात दी थी. पिछले मैच में वेस्टइंडीज पर बड़ी जीत हासिल कर टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi