S M L

खेल मंत्री की मंजूरी के बाद भारत में वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान

दिल्ली टेस्ट में शतक जड़ने के बावजूद टेस्ट कप्तान दिनेश चंडीमल को नहीं मिली टीम में जगह

Updated On: Dec 05, 2017 09:05 PM IST

Bhasha

0
खेल मंत्री की मंजूरी के बाद भारत में वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान

टेस्ट कप्तान दिनेश चंडीमल ने दिल्ली में खेले जारे तीसरे टेस्ट में भले ही शतक जड़ दिया हो लेकिन  इसके बावजूद श्रीलंका की 16 सदस्यीय एकदिवसीय टीम में शामिल नहीं किया गया है.

तिसारा परेरा की अगुवाई वाली टीम खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा की मंजूरी मिलने के बाद घोषित की गई है.. शुरू में टीम को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हो गयी थी और नौ खिलाड़ियों को भारत रवाना होने से रोक दिया गया था.श्रीलंका में एक विशेष नियम के तहत टीम को खेल मंत्री की मंजूरी मिलना जरूरी है.

श्रीलंका बोर्ड ने बयान में कहा, ‘टीम को खेल मंत्री माननीय दयासिरी जयसेकरा की मंजूरी मिल गयी है. टीम छह दिसबंर 2017 को तड़के 12 बजकर 30 मिनट पर भारत के लिये रवाना होगी. ’ आलराउंडर असेला गुणरत्ने और सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका की श्रीलंकाई टीम में वापसी हुई जिसने इस साल 21 वनडे मैच गंवाए और केवल चार में जीत दर्ज की.

अब श्रीलंका की टीम के ये 9 खिलाड़ी बुधवार को भारत रवाना होंगे. वनडे सीरीज के तीन मैच में धर्मशाला (10 दिसंबर), मोहाली (13 दिसंबर) और विशाखापट्टनम (17 दिसंबर) में खेले जाएंगे.

श्रीलंका की वनडे टीम इस प्रकार है : तिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलका, लाहिरू तिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणरत्ने, निरोशन डिकवेला, चतुरंगा डि सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, सदीरा समरविक्रम, धनंजय डिसिल्वा, दुशमंत चमीरा, सचित पातिराना और कुसाल परेरा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi