Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

लंबे समय से था इस मौके का इंतजार, अब खुद को करूंगा साबित: विजय शंकर

विजय शंकर को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज भुवनेश्वर कुमार के विकल्प के तौर पर टीम में जगह दी गई

Bhasha Updated On: Nov 21, 2017 01:01 PM IST

0
लंबे समय से था इस मौके का इंतजार, अब खुद को करूंगा साबित: विजय शंकर

तमिलनाडु के हरफनमौला विजय शंकर ने कहा कि वह लंबे समय से राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने का सपना देख रहे थे लेकिन भारतीय टेस्ट टीम में जगह पाना उनके लिए हैरानी भरा रहा.

तेज गेंदबाज हरफनमौला हार्दिक पंड्या के बैकअप माने जाने वाले शंकर को श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज भुवनेश्वर कुमार के विकल्प के तौर पर टीम में जगह दी गई.

शंकर ने इंदौर से फोन पर कहा ,‘मैं काफी उत्साहित हूं. भारतीय टीम का हिस्सा बनना मेरा पुराना सपना था जो सच हो गया. मेरी कड़ी मेहनत रंग लाई. मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था लेकिन बहुत अच्छा लग रहा है.’ उसने कहा ,‘पहली बार भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने का मैं बेताबी से इंतजार कर रहा हूं.’ भारत ए के लिए खेल चुके 26 बरस के शंकर ने कहा कि बतौर हरफनमौला इससे उन्हें परिपक्व होने में मदद मिली.

उसने कहा ,‘भारत ए टीम के साथ खेलकर मुझे बतौर हरफनमौला निखरने में मदद मिली. मैं बतौर खिलाड़ी परिपक्व हुआ हूं और अलग अलग हालात में खेलना सीख गया हूं.’ शंकर ने रणजी ट्रॉफी में ओडिशा के खिलाफ शतक जमाया और लंबे स्पैल में गेंदबाजी भी की.

उसने कहा ,‘मैं बल्लेबाजी में अपने फार्म से खुश हूं. मैं उम्दा गेंदबाजी कर रहा हूं और मुंबईके खिलाफ चार विकेट लेकर मेरा आत्मविश्वास भी बढा है.’ उसने कहा कि अपनी फिटनेस पर उसने काफी मेहनत की है.

उसने कहा, ‘मैंने फिटनेस पर काफी मेहनत की है. मैंने एनसीए में फिजियो और ट्रेनर के साथ रिहैबिलिटेशन में भाग लिया इससे मैं मजबूत हुआ हूं.’

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi