S M L

भारत-श्रीलंका, तीसरा टेस्ट : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत औऱ श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट दिल्ली में खेला जाएगा

Updated On: Dec 01, 2017 09:14 AM IST

FP Staff

0
भारत-श्रीलंका, तीसरा टेस्ट : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच शनिवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद भारत ने नागपुर में श्रीलंका को बड़ी मात दी थी. बारत ने चौथे दिन ही खेल श्रीलंका को ढ़ेर कर दिया.

शानदार फॉर्म में चल रही भारतीय ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी सबसे बड़ी जीत के रिकॉर्ड की बराबरी की. भारत ने इससे पहले 2007 में मीरपुर में बांग्लादेश को पारी और 239 रन से हराया था. जब राहुल द्रविड़ टीम के कप्तान थे.

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने लाहिरू गमागे को आउट करके श्रीलंकाई पारी का अंत किया. श्रीलंका ने दूसरी पारी में 166 रन बनाए. जीत के बाद मेजबान टीम ने कोई जश्न नहीं मनाया और खिलाड़ियों ने बस अश्विन को हाथ मिलाकर बधाई दी. श्रीलंका के लिए सिर्फ कप्तान दिनेश चंडीमल ( 61 ) कुछ देर टिक सके. बाकी बल्लेबाजों में वह माद्दा नजर ही नहीं आया जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए जरूरी होता है. श्रीलंका को इस हार की टीस लंबे समय तक महसूस होगी, क्योंकि चंद बरस पहले तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वह शीर्ष टीमों में शुमार की जाती रही है.

मैच का समय

मैच सुबह 09:30 से शुरू होगा

लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्टस1/hd पर सुबह साढ़े नौ बजे से होगा. मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेला जाएगा.

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi