S M L

भारत बनाम श्रीलंका, विशाखापट्टनम वनडे : क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर हुए बीमार, सिद्धार्थ कौल को मिल सकता है मौका

Updated On: Dec 16, 2017 06:57 PM IST

FP Staff

0
भारत बनाम श्रीलंका, विशाखापट्टनम वनडे : क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

पिछले मैच में बल्ले से आग उगलने वाले रोहित शर्मा रविवार को विशाखापट्टनम में तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ उतरेंगे तो उनकी नजर कप्तान के तौर पर पहली सीरीज जीतने पर होंगी. हालांकि भारतीय टीम को इस मैच से पहले एक झटका भी लगा है. युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने भारतीय टीम के ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा नहीं लिया. टीम के मीडिया मैनेजर के बताया कि तमिलनाडु के 18 साल के ऑलराउंडर सुंदर ने बीमार होने के कारण अभ्यास नहीं किया.

सुंदर ने मोहाली में दूसरे वनडे के दौरान वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था. उन्होंने इस मैच में एक विकेट चटकाया, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. सुंदर को चोटिल केदार जाधव की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. भारतीय टीम प्रबंधन उनकी जगह एक और नवोदित खिलाड़ी सिद्धार्थ कौल को प्लेइंग इलेवन में ले सकता है.

वहीं, श्रीलंका के कप्तान तिसारा परेरा ने कहा कि टीम प्रबंध ने मैच में उतरने वाले 11 खिलाड़ियों के बारे में फैसला नहीं किया है और रविवार को पिच देखने के बाद टीम पर अंतिम फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘हम विकेट देखेंगे और टीम के बारे में अंतिम फैसला रविवार को किया जाएगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi